आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

कमलनाथ के करीबी पूर्व विधायक ने BJP जॉइन की

कमलनाथ के करीबी और चौरई से कांग्रेस के पूर्व विधायक चौधरी गंभीर सिंह ने बुधवार को बीजेपी की सदस्यता ली। भोपाल में प्रदेश भाजपा कार्यालय में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, बीजेपी की न्यू जॉइनिंग टोली के संयोजक डॉ.नरोत्तम मिश्रा, कृषि मंत्री एदल सिंह कंषाना ने चौधरी गंभीर सिंह के साथ आए नेताओं को बीजेपी की सदस्यता दिलाई। छिंदवाड़ा के अलावा कटनी, मुरैना के कांग्रेस नेताओं और 12 जिलों के 60 डॉक्टरों के साथ 20 फॉर्मासिस्टों ने बीजेपी का दामन थामा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

बीजेपी जॉइन करने के बाद पूर्व विधायक चौधरी गंभीर सिंह ने कहा- मैं छिंदवाड़ा में जिला पंचायत उपाध्यक्ष रहा। 20 साल रघुवंशी समाज का अध्यक्ष भी रहा। मैं प्रदेश कांग्रेस का महासचिव भी रहा हूं। सिवनी, बैतूल का जिला प्रभारी भी रहा। पिछले 37 साल से कांग्रेस के साथ था। आज भाजपा में शामिल हो रहा हूं।

छिंदवाड़ा के कांग्रेस नेताओं ने भोपाल में बीजेपी जॉइन की।

छिंदवाड़ा के कांग्रेस नेताओं ने भोपाल में बीजेपी जॉइन की।

राहुल गांधी ने अयोध्या न जाकर गलती की

गंभीर सिंह ने कहा कि सबने देखा कि जैसे ही भगवान श्री राम का मंदिर बना। फैसला आया और मंदिर बना। मोदी जी ने इसका उद्घाटन किया। निमंत्रण हमारी कांग्रेस के शीर्ष नेताओं को दिया। उन्होंने निमंत्रण अस्वीकार कर दिया। यह सुनकर बहुत दुख हुआ। अभी राहुल गांधी जब न्याय यात्रा में यूपी में थे तब उनको मंदिर जाना था। उन्होंने यह सिद्ध कर दिया यह श्री राम का देश और गांधी जी के रास्ते से कांग्रेस भटक गई है। यह मुझे महसूस हुआ।

मुझे बड़ा दुख हुआ क्योंकि, हम रघुवंशी समाज से हैं और भगवान श्री राम के वंशज कहलाते हैं। तो हम चाहते हैं कि इस देश में धर्म की जय हो और गांधी जी के मार्ग पर चलकर के जिन्होंने आखिरी वक्त में भगवान राम का नाम लिया था। तो कांग्रेस जिन्होंने पैदा की उनके रास्ते से कांग्रेस भटक गई है।

कमलनाथ अयोध्या जाना चाहते थे लेकिन जा नहीं पाए
कमलनाथ को लेकर गंभीर सिंह ने कहा- वे अयोध्या जाना तो चाहते थे। लेकिन वे गए नहीं। उन्होंने राम पत्रक वहां भरवाकर भिजवाए थे। लेकिन, वे खुद नहीं जा पाए। तो यह जो स्थिति आप देख रहे हैं कि आज देश का माहौल भारतीय जनता पार्टी मोदी के साथ है। मोदी ने जो भी कुछ किया हो लेकिन, एक काम बहुत अच्छा किया कि उन्होंने राम मंदिर बनवाया और हम रघुवंशी समाज के पांच हजार लोगों ने वहां यज्ञ किया। आज यहां पर सभी समाज के जो लोग आए हैं वे सब हिंदू है और सभी समाज के लोग हैं। हम चाहते हैं कि हमारे देश में फिर से मोदी सरकार बने और 400 के पार आंकड़ा जाए।

छिंदवाड़ा में बीजेपी की सातों सीटें हारने की वजह सबको पता
पूर्व विधायक चौधरी ने कहा- यह तो सर्वे में आ गया होगा उनके कारण सबको विदित है कि क्यों वहां सातों सीटें कांग्रेस जीती है उसका बहुत बड़ा कारण है। यह सर्वविदित है। पार्टी के साथ गद्दारी नहीं करना चाहिए। हम जब तक कांग्रेस में रहे ईमानदारी से 37 साल रहे। हमने तो बैतूल में भी नगर पालिका बनाई। जो देश आजाद हुए तब से नहीं बनी थी। सिवनी में 25 साल से हमारे पास नहीं थी। वहां भी बनाई। जहां भी रहो ईमानदारी से रहो, चाहे कांग्रेस में रहो या बीजेपी में रहो।

छिंदवाड़ा के 40 से ज्यादा कांग्रेसी बीजेपी में शामिल हुए प्रदेश भाजपा कार्यालय में चौरई विधानसभा के पूर्व विधायक और प्रदेश महासचिव चौधरी गंभीर सिंह, किसान कांग्रेस के अध्यक्ष चंद चौरिया, जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष सतीश मिश्रा, हर्रई जनपद अध्यक्ष कंचना उइके, चौरई नगरपालिका के नेता प्रतिपक्ष अर्जुन रघुवंशी, हर्रई जनपद पंचायत सदस्य रिति उइके, तामिया जनपद अध्यक्ष तुलसी परतेती सहित 40 से अधिक कांग्रेस के जनप्रतिनिधि, पूर्व जनप्रतिनिधि एवं पदाधिकारियों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770