आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

भोपाल के अरेरा हिल्स पर दो कारों की भिड़ंत, मोबाइल कारोबारी की मौत

अरेरा हिल्स पर गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात 3 बजे तेज रफ्तार ऑल्टो की टक्कर से फॉर्च्यूनर कार पलट गई। हादसे में फॉर्च्यूनर कार में सवार मोबाइल कारोबारी की मौके पर ही मौत हो गई। उनके छोटे भाई और दूसरी कार में सवार चालक घायल हुए हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

पुलिस के मुताबिक कपिल जेठानी (36) पुत्र दौलतराम जेठानी भाग्यश्री अपार्टमेंट लालघाटी में रहते थे। एमपी नगर में शिवम मोबाइल शॉप का संचालन करते थे। दुकान को बंद करने के बाद देर रात अपने भाई नवीन के साथ फॉर्च्यूनर कार से घर जा रहे थे। भोपाल कोर्ट के आगे अरेरा हिल्स में उनकी फॉर्च्यूनर कार को लेफ्ट साइड से एक ऑल्टो कार ने जोरदार टक्कर मार दी।

हादसे में कपिल की कार पलट गई। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। विंड स्क्रीन में सिर लगने से उनके सिर में गंभीर चोट आई थी। उनके सीने में भी चोट लगी थी। उनके भाई नवीन मामूली जख्मी हुए हैं। उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस लग्जरी कार में सवार थे कपिल और उनका छोटा भाई नवीन।

इस लग्जरी कार में सवार थे कपिल और उनका छोटा भाई नवीन।

लोगों ने कार सीधी कर नवीन को निकाला

ऑल्टो की टक्कर के बाद फॉर्च्यूनर कार पलट गई थी। जिसमें मृतक और उसका भाई फंसे हुए थे। लोगों ने कार को सीधा कर नवीन को बाहर निकाला। इसमें फंसे कपिल की मौत हो चुकी थी। स्टेयरिंग और सीट के बीच उसका शव बुरी तरह से फंसा हुआ था। पुलिस ने दोनों कारों को जब्त कर थाने में खड़ा कर लिया है।

एयरबैग्स नहीं खुले थे

चश्मदीद ने बताया कि हादसे के समय ऑल्टो के एयरबैग्स खुल गए थे, इससे चालक की जान बच गई। जबकि कपिल की कार से एयरबैग्स नहीं खुले, इससे कपिल की मौत हो गई। हादसे के समय अदालत के करीब सिग्नल पर व्यापारी की कार क्रॉस हो रही थी। कछवा बैंक की ओर से मंत्रालय की ऑल्टो जा रही थी। अचानक कपिल की कार दिखी, चालक नियंत्रण खो बैठा और फॉर्च्यूनर के गेट पर जोरदार टक्कर मारी, इससे कार पलट गई थी।

टैक्सी में में चलती है ऑल्टो

ऑल्टो कार टैक्सी के रूप में चलती है। इसमें केवल चालक इमरान उर्फ राजा निवासी शंकर गार्डन अशोका गार्डन सवार था। उसे मामूली चोटे आई हैं। प्रारंभिक इलाज के बाद उसे अस्पताल से छुट्‌टी दे दी गई थी।

गाेल्ड बाबा के नाम से प्रसिद्ध थे कपिल

कपिल एमपी नगर जोन 2 में मोबाइल दुकान का संचालन करते थे। उन्हें गोल्ड पहनने का बेहद शौक़ था। इस वजह से उन्हें गोल्ड बाबा के नाम से जाना जाता है। उनके दो बच्चे दिव्या और विभान हैं। पत्नी लवीना से उसने लव मैरिज की थी।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770