आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

MLA पर केस के बाद पीठासीन अधिकारी सस्पेंड

भोपाल मध्य से कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के विरुद्ध धारा 188 के तहत केस दर्ज होने के बाद अब पीठासीन अधिकारी पर भी कार्रवाई हुई है। कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने सोमवार को पीठासीन अधिकारी को सस्पेंड कर दिया। कलेक्टर सिंह ने बताया कि पुलिसकर्मी के विरुद्ध कार्रवाई के लिए पुलिस कमिश्नर को लेटर लिखा है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

बैरागढ़ एसडीएम विनोद सोनकिया की जांच रिपोर्ट के बाद यह कार्रवाई की गई है। बता दें कि 7 मई को विधायक मसूद उत्तर विधानसभा स्थित बूथ क्रमांक-72 पर परिवार के साथ वोट डालने पहुंचे थे। उनके साथ उनका नाबालिग बेटा भी था। बेटे ने ही पोलिंग बूथ का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसमें वह पिता के साथ बूथ के अंदर जाता दिख रहा था। इस मामले में संयुक्त संघर्ष मोर्चा के अध्यक्ष शमशुल हसन ने चुनाव आयोग से शिकायत की थी और बेटे से ही मतदान कराए जाने का भी शक जाहिर किया था। जिला निर्वाचन अधिकारी व कलेक्टर सिंह ने मामले की जांच के आदेश दिए थे।

कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद परिवार के साथ वोट डालने पहुंचे थे। उनके साथ नाबालिग बेटा भी था।

कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद परिवार के साथ वोट डालने पहुंचे थे। उनके साथ नाबालिग बेटा भी था।

एक दिन पहले विधायक पर हो चुका केस
इस मामले में विधायक मसूद पर एक दिन पहले रविवार को शाहजहांनाबाद थाने में धारा 188 के तहत केस दर्ज जा चुका है। हालांकि, जांच में बेटे से वोट डलवाने का मामला नहीं निकला था।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770