आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

मासूम से रेप का आरोपी स्कूल संचालक गिरफ्तार

मिसरोद के प्राइवेट स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से ज्यादती के मामले में पुलिस ने सोमवार देर रात स्कूल संचालक मनिराज मोदी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में बच्ची के सामने शिनाख्त परेड भी कराई गई।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

बच्ची ने मनिराज को देखते ही पहचान लिया। उसने मजिस्ट्रेट के सामने कहा कि इन दाढ़ी वाले अंकल ने ही मेरे साथ गंदी हरकत की थी। अब पुलिस आरोपी से घटना के समय उसके साथ मौजूद दो वार्डन के संबंध में पूछताछ कर रही है। जल्द उनकी भी गिरफ्तारी की जाएगी। मंगलवार की दोपहर को मनिराज को कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस उसके रिमांड की मांग करेगी।

एसआई प्रकाश राजपूत, जिन पर बच्ची की मां ने आरोप लगाए हैं। ये पहले मिसरोद थाने में पदस्थ थे।

एसआई प्रकाश राजपूत, जिन पर बच्ची की मां ने आरोप लगाए हैं। ये पहले मिसरोद थाने में पदस्थ थे।

एडमिशन से पहले आरोपी के घर गई थीं मां-बेटी

डीसीपी श्रद्धा तिवारी ने बताया कि मेडिकल को लेकर शुरुआत से ही संशय बना हुआ था। मेडिकल बोर्ड में ज्यादती की पुष्टि भी नहीं हुई थी। हालांकि बच्ची अपने आरोपों पर लगातार कायम थी। SIT ने मनिराज मोदी को हिरासत में लेकर मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शिनाख्त परेड कराई। इसमें भी बच्ची ने मनिराज को पहचान लिया। बच्ची ने बताया कि एडमिशन से पहले मां उसे पुलिस अंकल के साथ दाढ़ी वाले अंकल के घर ले गई थीं। वहां उसने इन अंकल को देखा था। इन्ही अंकल ने हॉस्टल के एक रूम में उसके साथ गंदी हरकत की थी।

आरोपों को झूठा बता रहा मनिराज

आरोपी पुलिस हिरासत में स्वयं को बेगुनाह बता रहा है। उसने बच्ची के साथ किसी भी प्रकार की ज्यादती करने की बात से साफ इनकार किया है। उसने भी पुलिस को बताया कि एसआई प्रकाश राजपूत के कहने पर ही उसने बच्ची को एडमिशन दिया था। उन्हीं के कहने पर वह बच्ची और उसकी मां से घर पर मिलने को राजी हुआ था। अब पुलिस डिटेल पूछताछ के लिए उसे रिमांड पर लेगी। बता दें कि 30 अप्रैल को पुलिस ने मामले में FIR दर्ज की थी। 13 दिन की जांच के बाद आरोपी की गिरफ्तारी की जा सकी है।

बच्ची अपने बयानों पर कायम रही

अलग-अलग मेडिकल रिपोर्ट आना और मेडिकल बोर्ड में बच्ची से रेप की पुष्टि ही न होने के बाद भी बच्ची अपने बयानों पर कायम रही। मां की मौजूदगी में कोर्ट में हुए 164 के बयानों में भी उसने पूरा घटनाक्रम सिलसिलेवार ढंग से बताया था।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770