आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

महिला किराएदार और नाबालिग ने दादी का गला घोंटा

सागर में नाबालिग पोते ने 60 साल की दादी का तौलिए से गला घोंटकर हत्या कर दी। महिला किराएदार भी आरोपी है। बुजुर्ग ने नाबालिग और महिला को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। उन्होंने परिवार को अफेयर के बारे में बताने की बात कही थी। इस पर उनकी हत्या कर दी गई।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

आरोपियों से झड़प के दौरान बुजुर्ग की चूड़ियां टूट गई थीं। आरोपी महिला ने उन्हें हटाकर अपने हाथ की चूड़ियां पहना दीं। शव सीढ़ियों पर रख दिया। घटना के समय घर में बुजुर्ग अकेली थीं। आरोपियों ने परिवार को बताया कि वो गिरकर बेहोश हो गईं। घटना मकरोनिया में 21 मई की है। पुलिस ने नाबालिग और महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया, 21 मई को जिला अस्पताल से सूचना मिली थी। बुजुर्ग को परिवार वाले अस्पताल लेकर पहुंचे थे। डॉक्टर ने चेकअप के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस को परिवार ने बताया था कि वे सीढ़ियों से गिरकर बेहोश हो गई थीं। लेकिन, डॉक्टर ने पुलिस को जब बताया कि बुजुर्ग के गले पर निशान मिले हैं, तो शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया।

22 मई को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बुजुर्ग की गला घोंटकर हत्या होना पाया गया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की।

अफेयर की बात परिवार को बताने जा रही थीं बुजुर्ग

मकरोनिया थाना प्रभारी शुभम दुबे ने बताया, परिवार से पूछताछ के बाद गुरुवार को बुजुर्ग के 17 साल के पोते और उनके घर किराए से रह रही मालती पटेल (35) को थाने लाकर पूछताछ की गई। सख्ती करने पर दोनों टूट गए। उनके रिलेशन की बात सामने आई।

आरोपियों ने बताया कि बुजुर्ग ने उन्हें साथ देख लिया था। वो घर के सदस्यों को अफेयर के बारे में बताने जा रही थीं। महिला और नाबालिग ने तौलिए से बुजुर्ग का गला घोंटा। वारदात छिपाने के लिए शव सीढ़ियों के पास रख दिया। सीढ़ियों से गिरकर बेहोश होने का कहकर अस्पताल पहुंचाया।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770