आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

भोपाल में आगाज-3 हेरिटेज कार रैली

बेगम्स ऑफ भोपाल और राग भोपाली की ओर से आगाज-3 हेरिटेज कार रैली का आयोजन किया जा रहा है। रैली की शुरुआत 10 नंबर स्थित राग भोपाली से सुबह 9:30 बजे हुई, जो गोलघर से होते हुए लेक व्यू के ड्राइव-इन सिनेमा पर खत्म होगी। इस कार रैली में महिलाएं शहर की हेरिटेज साइट्स और मॉन्यूमेंट्स तक जाएंगी और यहां की विरासत के बारे में समझेंगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

क्या बोलीं पार्टिसिपेंट

  • ज्योति रात्रि ने बताया कि वह इलेक्ट्रिक व्हीकल लेकर आईं हैं। कार्बन फुटप्रिंट थीम पर कार सजाई है। मैं संदेश देना चाहती हूं कि जितना हो सके हमें कार्बन को कम करना है। मैंने डीजल गाड़ी से ई व्हीकल कन्वर्ट किया है। जिस चीज से मैंने यह डिजाइन की है । यह भी कपड़े पर है। बाद में इस कपड़े के मैं कैरी बैग बना लूंगी।
  • मॉडर्न और ट्रेडिशनल स्टाइल के फ्यूजन कांबिनेशन वाली ड्रेस में पहुंची मधु मेहता ने बताया कि उन्होंने अपनी कार को पर्यावरण के कई संदेश देकर सजाया। हमने सेफ ड्राइविंग का भी संदेश दिया है। लोग सेफ ड्राइव करें सीट बेल्ट लगाकर कर चलाएं ताकि सुरक्षा बनी रहे।
  • एक अन्य प्रतिभागी अनीता ने बताया कि वह अपनी गाड़ी के साथ कुछ आम की गुठालियां लेकर चलती हैं। जहां भी मौका मिलता है वह इन गुठलियों या सीड्स को डाल देती हैं। इस तकनीक से भी पौधे लगाए जा सकते हैं। हमने अपनी गाड़ी को भी पर्यावरण को ध्यान में रखते हुए तैयार किया है। उन्होंने बताया कि वह जो ड्रेस पहन कर आई है यह एक तरह का भोपाल की बेगम का ड्रेस है।
https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770