आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

प्रेमिका की शादी से एक दिन पहले प्रेमी का सुसाइड

भोपाल के 5 नंबर स्टाफ स्थित शिवाजी नगर में रहने वाले युवक ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। उसका शव सोमवार सुबह 7:30 बजे गमछे के बने फंदे पर पाइप के सहारे घर के एक कमरे में लटका मिला। उसकी गर्लफ्रेंड की मंगलवार को शादी है। इसी बात को लेकर वह डिप्रेशन में था।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

सुसाइड से पहले उसने प्रेमिका को मैसेज किया। जिसमें उसने लिखा कि शुक्रिया एक मां से उसका बेटा छीन ने के लिए। मेरी मौत की जिम्मेदार सिर्फ तुम हो। मैं तुमसे सच्चा प्यार करता था, तुम मेूरे साथ टाइम पास करती रही। हबीबगंज पुलिस ने मृतक का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक विक्की नायक (24) पुत्र राजकुमार नायक 5 नंबर स्टॉफ शिवाजी नगर ड्राइवरी करता था। सोमवार की सुबह 7:30 बजे उसकी मां उठी। उन्होंने घर के हॉल में देखा विक्की का शव गमछे से बने फंदे पर पाइप के सहारे लटका था। शोर मचाकर उन्होंने बड़े बेटे गणेश और विशाल को उठाया।

तीनों ने शव को फंदे से उतारा और पास में स्थित जेपी अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने भी मौत की पुष्टि कर दी। अस्पताल की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। मृतक का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। जिसका परीक्षण कराया जाएगा।

पोस्टमॉर्टम के दौरान इंतजार करते परिजन।

पोस्टमॉर्टम के दौरान इंतजार करते परिजन।

भाई बोला प्रेम में धोखा मिलने पर विक्की ने जान दी

मृतक के बड़े भाई विशाल नायक ने बताया कि परिवार में मां, मुझसे बड़ा भाई गणेश और भाभी, विक्की और मैं हम साथ रहते थे। विक्की एक साहब की गाड़ी चलाता था। हम दोनों भाई भी प्राइवेट काम करते हैं। वह एक लड़की से बेहद प्रेम करता था। इस बात की जानकारी हमें भी थी। दो महीने पहले दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई थी।

लड़की की सगाई हो चुकी थी। मेरा भाई उसे भुलाकर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने लगा था। अचानक लड़की ने भाई पर शादी के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया। उसे साथ ले जाने का दबाव बनाने लगी। भाई उसकी बातों को मानता था, फिर लड़की ने साथ जाने से इनकार कर दिया। इन्ही तमाम बातों को लेकर विक्की डिस्टर्ब रहने लगा था। वह मोहल्ले में रहने वाले दोस्तों से इन बातों का जिक्र करता था।

रविवार को मुझे और विक्की को देखने के लिए लड़की वाले आए थे। मंगलवार को उसकी प्रेमिका की शादी थी। अब लड़की दोबारा कॉल कर शादी से पहले साथ ले जाने का दबाव बनाने लगी।

उसे धमकाया कि साथ नहीं ले गया था तो जान दे देगी। इन तमाम बातों से भाई परेशान हो चुका था। उसने प्रेमिका को रविवार-सोमवार की दरमियानी रात एक मैसेज किया। इसके बाद सुबह उसकी बॉडी फंदे पर लटकी मिली।

सुसाइड नोट में क्या लिखा

आज आपकी वजह से एक मां ने अपना बेटा खो दिया। दो भाई ने अपने सबसे छोटे भाई को खो दिया। एक भाभी ने अपने देवर को खो दिया। फैमिली ने अपने घर का एक मेंबर खो दिया, सिर्फ और सिर्फ आपकी वजह से।

आप तो बहुत खुश हो ना… एक मां से उसका बेटा छीनकर। थैंक्यू सो मच मेरे प्यार का यह तोहफा देकर। मेरी मौत की जिम्मेदार आप हो (तानिया) बदला हुआ नाम। आज मैं मर रहा हूं…आपकी वजह से।

दोस्त से आखिरी मुलाकात में किसी परेशानी का जिक्र नहीं

विक्की के दोस्त जसवंत ने बताया कि हम एक ही मोहल्ले में रहते हैं। हमारे बीच बचपन की दोस्ती थी। विक्की ने रविवार रात मुझे कॉल कर घर से बाहर आने के लिए कहा था। रात 9:45 बजे करीब हमारी मुलाकात हुई। तब उसने किसी परेशानी का जिक्र नहीं किया।

उसके चेहरे पर किसी प्रकार का तनाव भी नहीं दिख रहा था। सुबह उसकी खुदकुशी की खबर मिलने पर मर्चुरी आए। वह अपनी प्रेमिका से बेहद प्यार करता था। उनके अफेयर की जानकारी लगभग सभी दोस्तों को थी।

पुलिस ने जांच शुरू की

टीआई अजय कुमार सोनी ने बताया कि मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। परिजनों के डिटेल बयान दर्ज नहीं किए जा सके हैं। बयानों और सबूतों के आधार पर आगे की कार्रवाई तय की जाएगी। सोमवार की दोपहर को पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770