आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

भोपाल में महिला कांग्रेस की बैठक में हंगामा

भोपाल में प्रदेश कांग्रेस ऑफिस में महिला कांग्रेस की बैठक में सिंगरौली की पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मधु शर्मा भड़क गईं। उन्होंने महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लांबा को जमकर खरी-खोटी सुनाई। मधु शर्मा बैठक में अपेक्षित पदाधिकारियों की लिस्ट में नाम ना होने से नाराज थीं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

मधु शर्मा ने पूछा कि हम महासचिव हैं तो हमारा नाम क्यों नहीं है? जिन लोगों के नाम लिस्ट में हैं, उनमें से मात्र 15-20 महिलाएं ही आई हैं, तो हम क्या जूता खाने आए हैं। मधु शर्मा की बात सुनकर अलका लांबा ने कहा- आप जूता खाने लायक हैं। ये बात सुनकर मधु गुस्से में बैठक सभागार से बाहर निकलीं, और अलका लांबा के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली।

इधर, अलका लांबा से हंगामे को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कोई जवाब नहीं देते हुए कहा कि आज की कार्यकारिणी बहुत कामयाब रही।

बता दें, मधु शर्मा सीधी और सिंगरौली जिलों की जिला पंचायत अध्यक्ष रह चुकीं हैं। वे पार्षद भी रह चुकीं हैं। अपेक्स बैंक की मेंबर भी रह चुकीं हैं। वे राहुल भैया की समर्थक हैं।

कहा- हम अर्जुन सिंह के जमाने से काम कर रहे हैं

पीसीसी में ही मधु शर्मा ने कहा- मैं दो-दो बार जिला की जिला पंचायत अध्यक्ष रही हूं। हम अर्जुन सिंह के जमाने से कांग्रेस में काम कर रहे हैं, सीनियर हैं। ये (अलका लांबा) तो आज आई हैं। दस बार आप पार्टी में गई, यहां गईं, वहां गईं।

इनका बात करने का तरीका ठीक नहीं, अव्यावहारिक महिला हैं। विपरीत परिस्थितियों में जो लोग अभी काम कर रहे हैं। वही असली नेता हैं। इनको बात करने का बिल्कुल भी तरीका नहीं हैं। सब बर्दाश्त करेंगे लेकिन मैं बर्दाश्त नहीं करूंगी। बड़े-बड़े मंत्री पुत्रों को हम हरा चुके हैं। आरक्षण वाले नहीं हैं। महिला आरक्षण से नहीं आए हैं। हमारा नाम नहीं है तो क्या बोलेंगे नहीं? हम लोगों की नियुक्तियां फर्जी हैं क्या?

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770