आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

भोपाल के बैरसिया में तालाब में डूबे 3 दोस्त

बैरसिया के ललरिया गांव में सोमवार की शाम पंचायत के तालाब में डूबने से तीन बालकों की मौत हो गई। तीनों के शव तालाब से निकाल लिए गए हैं। शवों को नगर निगम के गोताखोर और एसडीआरएफ की संयुक्त टीम द्वारा निकाला गया है। एक बालक का शव रात में ही निकाल लिया गया था। दो के शव आज सुबह निकाले गए। तीनों की उम्र 14 से 15 वर्ष है। पोस्टमॉर्टम बैरसिया के ही शासकीय अस्पताल में होगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

बैरसिया थाना प्रभारी नरेंद्र कुलदस्ते के मुताबिक ललरिया निवासी राज अहिरवार, नीलेश अहिरवार और एहतेशाम सोमवार की शाम करीब पांच-छह बजे घर से निकले थे। जब वह घर नहीं लौटे तो परिजनों ने तलाशना शुरू किया। लोगों ने बताया कि बालकों को परवलिया रोड की तरफ जाते देखा है। परिजन बच्चों को तलाशते हुए ललरिया से करीब डेढ़ किमी बाहर निकले तो उन्हें रात करीब 9 बजे तालाब किनारे बच्चों के कपड़े और चप्पल मिलीं। उन्होंने टार्च की लाइट से देखा तो तालाब में एक बालक का शव ऊपर आ गया था। पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने तालाब से राज अहिरवार का शव बाहर निकाला है। पूरी रात रेस्क्यू चलता रहा।

सुबह मिले दोनों बालकों के शव
बचे हुए दो बच्चे नीलेश 13 साल और एहतेशाम 14 साल के शव सुबह 9.20 बजे निकाले गए। उनका पोस्टमार्टम बैरसिया में ही करवाया जाएगा। तीनों ही बच्चों के माता-पिता मजदूरी करते हैं। तीनों दोस्त नोवीं कक्षा में पढ़ते थे।

एक शव रात को ही मिल गया था

तालाब में डूबे एक बालक का शव सोमवार रात को ही तालाब से निकाल लिया गया था।

तालाब में डूबे एक बालक का शव सोमवार रात को ही तालाब से निकाल लिया गया था।

कलेक्टर भी गए थे घटना स्थल
तीन बच्चों के तालाब में डूबने की खबर सुनकर भोपाल कलेक्टर, कौशलेंद्र विक्रम सिंह भी घटना स्थल पर पहुंच गए थे। जिस तालाब में डूबने से बच्चों की मौत हुई है वह इसी साल मनरेगा योजना के तहत बनाया गया था। तालाब की गहराई 6-7 फीट बताई जा रही है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770