E paper

गर्लफ्रेंड के साथ गए युवक की मिली लाश

घमापुर में रहने वाला 24 वर्षीय युवक राहुल चौधरी शनिवार की दोपहर को अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बाइक से घूमने जमतरा पुल जाता है, शाम को उसके दोस्त आकाश के पास एक फोन आता है कि राहुल कहां पर है, इस पर उसका दोस्त कहता है मुझे जानकारी नहीं है, जिस पर सामने से आवाज आती है कि जमतरा पुल के पास राहुल की एक्टिवा खड़ी है, और वह मर चुका है। इतना सुनते ही आकाश राहुल के परिजनों को जानकारी देता है। आनन-फानन में राहुल के दोस्त और परिजन पुल के पास पहुंचते है, जहां उसकी बाइक और मोबाइल रखा रहता है। परिवार वाले आसपास राहुल को तलाश करते है, पर वह नहीं मिलता है। इसके बाद घमापुर थाना पुलिस को सूचना दी जाती है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

शनिवार को गोताखोरों की मदद से पुलिस नर्मदा नदी में राहुल को तलाश करती है। जमतरा पुल से करीब एक किलोमीटर दूर भिटोली घाट में रविवार की शाम को राहुल का शव मिला। मृतक के परिजनों का आरोप है कि उसकी गर्लफ्रेंड ने ही अपने परिजनों के साथ मिलकर उसकी हत्या की है। राहुल और उसकी गर्लफ्रेंड का सात साल से अफेयर चल रहा था। घमापुर थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज भेज दिया। सोमवार को शव परिजनों को सौंप दिया गया।

गर्लफ्रेंड के साथ गया था घूमने राहुल

राहुल के परिजन और स्थानीय लोगों ने घमापुर थाने का घेराव करते हुए आरोप लगाया कि राहुल की गर्लफ्रेंड जो कि उसके साथ गई थी, वह अभी गायब है। परिजनों का आरोप है कि एक सप्ताह पहले भी राहुल के घर के पास लड़की के मामा के द्वारा उसके साथ मारपीट की गई थी। राहुल लड़की से शादी करना चाह रहा था, पर वह अगले साल शादी करने कह रही थी, जिसके चलते दोनों का विवाद हुआ, यह जानकारी जब लड़की के मामा को लगी तो उन्होंने राहुल के साथ मारपीट भी की थी।

राहुल गंजीपुरा स्थित एक कपड़े की दुकान में 12 सालों से काम कर रहा है, पास में ही लड़की भी जाॅब करती थी, जिससे कि उसका सात साल से अफेयर चल रहा है। पुलिस को राहुल के मोबाइल में कुछ ऐसे मैसेज भी मिले है जिसमें चेटिंग के दौरान राहुल और उसकी गर्लफ्रेंड के बीच बहस भी हुई थी।

परिजनों ने घेरा थाना

राहुल की मौत से आक्रोशित सैकड़ों लोगों ने घमापुर थाने का घेराव किया और मांग की है कि उसकी गर्लफ्रेंड जो कि शीतला माई के पास रहती है, उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर पूछताछ की जाए कि राहुल को मारने में उसके साथ और कितने लोग शामिल है। राहुल के एक हाथ में रुमाल बंधा हुआ मिला है। परिजनों का कहना है कि पहले उसकी पीट-पीटकर हत्या की गई और फिर बाद में उसे पुल से नीचे फेंक दिया है। सोमवार को करीब दो घंटे तक राहुल के परिजनों ने थाने का घेराव करते हुए हंगामा किया। जानकारी लगते ही सीएसपी सहित अन्य थाने से पुलिस बल बुलाया गया। राहुल की मां ने रोते हुए बताया कि लड़की के कारण ही उसकी जान गई है, क्योंकि उसका कोई नया बॉयफ्रेंड बन गया था, इस वजह से उसकी हत्या की गई है। राहुल की मां सुनीता चौधरी का कहना है कि लड़की के मामा ने ही सबसे पहले फोन लगाकर बताया था कि राहुल की गाड़ी जमतरा पुल के पास खड़ी हुई है, और उसने सुसाइड कर लिया है।

लड़की ने कहा शादी नहीं करना है

राहुल की मां सुनीता का कहना है कि दो दिन पहले लड़की के मामा नितिन विश्वकर्मा घर आए थे और मृतक के साथ मारपीट भी की थी। राहुल लड़की से शादी करना चाहता था, पर उसके परिवार वाले तैयार नहीं थे, इस पर राहुल ने उसके परिवार वालों से कहा था कि जब सात साल से सबको पता है कि हमारा अफेयर चल रहा है, उस समय किसी ने आपत्ति नहीं ली, पर अब जबकि मैंने हजारों रुपए उसकी हर मांग पर खर्च किए है तो शादी करने से इंकार कर रहे है। इस बात को लेकर विवाद भी हुआ और राहुल के साथ लड़की के सामने ही मारपीट की गई।

आत्महत्या नहीं हत्या किया है-मामला दर्ज

राहुल की मौत से नाराज सैकड़ों लोगों चार घंटे तक घमापुर थाने के बाहर खड़े रहे। मृतक के परिजन बालकिशन चौधरी का कहना है कि उसके गायब होने के बाद पुलिस भी यह जान चुकी थी कि उसने आत्महत्या नहीं बल्कि उसकी हत्या की गई है। परिजनों ने वो नाम भी बताए है जो कि इसमें शामिल है, इसके बाद भी पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुटी करने की बात कह रही है। परिजनों का कहना है कि जिस समय नर्मदा नदी में राहुल का शव मिला था, उस दौरान उसके हाथ बंधे हुए थे। परिजनों ने मांग की है कि इस घटना की निष्पक्ष जांच की जाए और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई हो।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770