टॉप-न्यूज़

जो घायल पुलिस ने उसी पर कर दी FIR

ग्वालियर में पुलिस की लापरवाही का एक और मामला सामने आया है। एक सिरफिरे युवक ने गाली गलौज का विरोध करने पर पड़ोस व्यवसायी महिला का डंडे से सिर फोड़ दिया। इतना ही नहीं सड़क पर अपनी बहन का पत्थर से सिर फोड़कर थाने पहुंचा और घायल महिला सहित उनके परिवार के चार लोगों पर मामला दर्ज करा दिया। पुलिस ने बिना जांच पूछताछ FIR दर्ज कर भी दी। घटना चार दिन पहले अडूपुरा की है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

जब थाना से गिरफ्तारी के लिए पुलिस आई तो मामला दर्ज होने का पता लगा। इसके बाद पीड़ित पक्ष मंगलवार को जनसुनवाई में पहुंचा है। उसने एक दो VIDEO पेश किए हैं। एक वीडियों में आरोपी उनका सिर फोड़ रहा है और दूसरे वीडियो में पत्थर से अपनी बहन का सिर सड़क पर फोड़ रहा है। अब पुलिस अफसर जांच की बात कर रहे हैं।

शहर के सिरोल थाना स्थित थाना क्षेत्र के अडूपुरा में रहने वाले दीपू राजोरिया की मां वैजयंती देवी अपनी परचून की दुकान पर बैठी हुई थीं। तभी वहां पड़ोस में रहने वाला भोलू उर्फ डैनी राजोरिया गाली गलौज कर रहा था। महिला ने उसे दुकान के बाहर गाली गलौज देने से रोका टोका तो वह उससे विवाद करने लगा। जिस पर भोलू ने महिला के सिर में डंडा मार दिया। महलिा का सिर फूट गया। विवाद होता देख डैनी की बहन टीना और गीता बीच बचाव कराने के लिए पहुंची। जहां डैनी ने अपनी बहन टीना का पत्थर उठाकर सिर फोड़ दिया और उसे थाने ले जाकर दुकानदार महिला वैजयंती, उसके बेटे दीपू राजोरिया और दो अन्य के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज करा दिया। पुलिस ने भी इस मामले की बिना जांच पड़ताल किए चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया। जब थाने से महिला के बेटे दीपू को हिरासत में लेने के लिए सूचना पहुंची तो उसे उनके खिलाफ एफआईआर होने का पता चला। जिस पर वह अपनी मां के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा है। VIDEO में दिखी सच्चाई

मंगलवार को जनसुनवाई में पहुंचे वैजयंती व उसके बेटे ने पुलिस अधिकारी से शिकायत कर मारपीट करने का एक वीडियो भी थमाया जिसमें खुद डैनी अपनी बहन का सिर फोड़ते हुए नजर आया। शिकायतकर्ता ने इस मामले की फिर से जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। वहीं पुलिस अधिकारी ने उसकी शिकायत और वीडियो के आधार पर मामले की जांच कराने की बात कही है और कहा है कि जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस का कहना

इस मामले में सीएसपी नागेन्द्र सिंह सिकरवार ने बताया कि एक पक्ष अभी शिकायत करने आया था जिसने बताया कि पड़ोस में रहने वाले युवक से उनका विवाद हुआ था। एक वीडियो भी उसने दिया है जिसमें युवक अपनी बहन का सिर फोड़ते नजर आ रहा है। वीडियो को जांच के लिए भेजा जाएगा। मामले की जांच पड़ताल की जाएगी, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770