आपका एम.पी

UP Election 2022: कांग्रेस प्रत्याशी फराह नसीम ने छोड़ी पार्टी, चुनाव लड़ने से किया इनकार, जिलाध्यक्ष पर लगाया गंभीर आरोप

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है। पार्टियों अंतरकलह भी खुलकर सामने आ रही है। वह नेता अपनी पार्टी छोड़कर अन्य दल का दामन थाम रहे हैं। इस बीच बदायूं के शेखपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी फराह नसीम (Farah Naseem) ने इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने पार्टी जिलाध्यक्ष ओमकार सिंह पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। फराह ने चुनाव लड़ने से भी मना कर दिया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

दो प्रतिशत भी सम्मान नहीं दिया

फराह नसीम ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि चुनाव नहीं लड़ने की वजह ओमकार सिंह है। उन्होंने कहा, ‘प्रियंका गांधी ने 40 फीसद आरक्षण के तहत महिलाओं को टिकट दिए, लेकिन जिलाध्यक्ष ने दो प्रतिशत भी सम्मान नहीं दिया।’ फराह ने कहा कि जिलाध्यक्ष ने सिर्फ पैसे लेने का आरोप लगाया है। यहां तक कहा कि मुस्लिम महिला को टिकट नहीं देना चाहिए था।

103 महिलाओं को टिकट

कांग्रेस ने यूपी चुनाव के लिए 255 उम्मीदवार घोषित किए हैं। जिसमें 103 महिलाओं को टिकट दिया है। पार्टी ने तीसरी लिस्ट में बेहट से पूनम काम्बोज, बिजनौर से अकबरी बेगम, नूरपुर से बालादेवी सैनी और हाथरस से सरोज देवी को उम्मीदवार बनाया है।

कमाई लूटकर जनता को बांट दूंगा

इधर हसनपुर विधानसभा सीट से सपा प्रत्याशी मुखिया गुर्जर (Mukhiya Gurjar) ने बोल बिगड़ गए। उन्होंने प्रशासन और भाजपा विधायक को अपशब्द कहे। कहा कि मैंने राजनीति में वर्कशाप खोल रखी है। यहां के मौजूदा विधायक जैसे लोगों की डेंटिग पेंटिग कर ठीक करने का मेरे पास हुनर है। विधायक ने भ्रष्टाचार से जो भी माल बनाया है, उसे लूटकर सब में बांट दूंगा। गुर्जर ने आगे कहा कि मुकदमों से नहीं डरता, 16 बार जेल काट चुका हूं।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770