आपका एम.पी

Husband Wife Commit Suicide: मंडला में खेत मेंं लगे जामुन के पेड़ से पति-पत्नी फांसी पर झूले

 मंडला जिले के नैनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में पति पत्नी ने फांसी के फंदे पर झूल कर आत्म हत्या कर ली। घटना बुधवार सुबह की गई है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुचीं और पंचनामा कार्रवाई कर दोनों के शव को पीएम के लिए भिजवाया। मृतक पति संदीप झरिया 25 वर्ष ओर पत्नी स्नेहलता झरिया 23 वर्ष निवासी पोंड़ी पिंडरई चौकी नैनपुर थाना के रहने वाले थे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

हुआ था विवाद: घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि पति संदीप झारिया और पत्नी स्नेहलता झारिया के बीच विवाद हुआ। सुबह सुबह विवाद इतना विवाद बढ़ा की दोनों घर से पैदल ही निकल गए। पति संदीप अपने पिता से यह कहते हुए निकला कि अब तो मरना ही पड़ेगा ओर घर से चलें गए। पिता ने दोनों को रोकने का प्रयास किया, पर वे नहीं माने। इस घटना के बाद से ग्रामीणों के बीच तरह तरह की चर्चाएं चल रहीं हैं।

पिता ने डायल 100 को दी सूचना: जैसे ही बेटा बहू बाहर निकले, पिता चिंतित हो गए और तत्काल डायल 100 को खबर दी। डॉयल 100 पहुचीं। पुलिस ने पिता को गाड़ी में बिठाकर आसपास खोजा, सुबह अंधेरा की वजह से कहां निकले है,पता नहीं कर सके।खेत मे लटके मिला शव: जब दिन निकला और लोग जब इधर, उधर गॉंव वाले गए। तो फिर खेत मे जामुन के पेड़ पर दोनों फांसी पर लटके मिले। गांव में कोहराम मच गया।

घटना के बाद पंहुचे अधिकारी: घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर एसडीओपी, थाना प्रभारी, तहसीलदार नैनपुर व पिंडरई पुलिस मौके पर पहुचे कार्यवाही की है। पुलिस की जांच अभी जारी है। शव को पीएम के लिए भिजवाया गया है।

———————पति पत्नी खेत मे लगे जामुन के पेड़ पर फांसी पर लटके मिले है। पंचनामा कार्रवाई के बाद शव पीएम के लिए अस्पताल भिजवाए गए हैं। सुबह पति पत्नी के बीच विवाद हुआ था।

जेएस रावत, थाना प्रभारी, नैनपुर थाना

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770