आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

भोपाल में युवक ने कहा पाकिस्तान जिंदाबाद, अरेस्ट

भोपाल में एक युवक को पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने पर गिरफ्तार किया गया है। वह मिसरोद इलाके में पंचर की दुकान चलाता है। शुक्रवार को वीडियो वायरल होने पर बजरंग दल पदाधिकारी उसकी दुकान पर पहुंचे। जहां से उसे पकड़कर थाने ले गए, और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने युवक के खिलाफ धारा 153 बी के तहत कार्रवाई की गई है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

पुलिस की पूछताछ में युवक ने बताया कि जिसने उसका वीडियाे बनाया है वह उसका दोस्त था। मजाक में मैने यह शब्द कहे थे। पता नहीं था वीडियो वायरल हो जाएगा।

मिसरोद थाना प्रभारी मनीष भदौरिया ने बताया- मंडीदीप निवासी फैसल खान (28) क्षेत्र में एक पेट्रोल पंप के पास पंचर की दुकान चलाता है। गुरुवार को किसी से बात करते हुए उसने पाकिस्तान जिंदाबाद कह दिया था। शिकायत पर युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वीडियो वायरल होने के बाद बजरंग दल के पदाधिकारियों ने मिसरोद थाने में शिकायत दर्ज कराई।

वीडियो वायरल होने के बाद बजरंग दल के पदाधिकारियों ने मिसरोद थाने में शिकायत दर्ज कराई।

कार्यकर्ताओं ने लगाया अभद्रता का आरोप

बजरंग दल के पदाधिकारी दिनेश यादव ने बताया कि वीडियो को देखने के बाद आरोपी फैसल खान के पास पहुंचे थे। वहां उसने कार्यकर्ताओं के साथ अभद्रता की। इसके बाद आरोपी को पकड़कर मिसरोद पुलिस के हवाले किया और उसके खिलाफ केस दर्ज कराया। आरोपी वीडियो में हिंदुस्तान और पीएम मोदी को लेकर भी टिप्पणी करता सुनाई दे रहा है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770