आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

बागसेवनिया पुलिस को मिली सफलता

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

चंद घंटो मे त्वरित कार्यवाही कर पुलिस ने सुलझायी लूट की बारदात ।

लूट के दो आरोपी पुलिस गिरफ्त मे ।

सूनसान रास्ते पर राह चलते लोगो से मारपीट कर करते थे लूटपाट ।

मुखबिर तंत्र एवं तकनीकी साक्ष्यो का किया सूक्ष्मता से अवलोकन ।

आरोपियो से लगभग 5600/- रुपये का मशरूका बरामद ।

                 थाना बागसेवनिया क्षेत्र अन्तर्गत दिनांक 20/11/22 के शाम करीबन 07.00 बजे हुई लूट की बारदात की संवेदनशीलता को देखते हुए वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी बागसेवनिया निरी. संजीव कुमार चौकसे के नेतृत्व मे एक टीम का गठन किया गया जिसके द्वारा अलग-अलग क्षेत्रो मे त्वरित कार्यवाही कर थाना क्षेत्र मे हुई लूट की बारदात का खुलासा किया गया। आरोपियो को पकडने वाली टीम को पुलिस उपायुक्त महो. जोन-2 भोपाल द्वारा 5000/- रुपये की ऱाशि से पुरस्कृत करने की उद्घोषणा की गई है ।

घटना का संक्षिप्त विवरण-

                    दिनांक 20/11/22 को फरियादी विनोद विश्वकर्मा ने रिपोर्ट किया कि मैं आज शाम करीबन 06.45 बजे बागसेवनिया बाजार से वापस अपने घर युनिक रेजीडेंसी भेलसंगम के बगल वाले सूनसान कच्चे रास्ते से निकल कर जाटखेडी जा रहा था । कि रास्ते मे 25-26 साल के दो लडके मिले जिन्होने मेरा रास्ता रोक कर मेरे साथ मारपीट कर के जमीन पर पटक दिया और मेरे पेंट की जेब मे रखा सैमसंग का गैलेक्सी जे-7 प्राईम मोबाईल व 1600/- रुपये छीन लिए ।

कार्यवाही का विवरण-

                    दौराने विवेचना फरियादी द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर घटनास्थल के पास लोगो को हुलिया बता कर व घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरो मे फुटेज चैक कर आरोपियो की तलाश की गई जो मुखबिरो की सूचना एवं तकनीकी संसाधनो की मदद से आरोपीगण संतोष बौद्ध (सिरसाठ) व नीलेश अहिरवार को गिरफ्तार किया गया है जो मुखविर से सूचना प्राप्त हुई कि बताए गए हुलिए के व्यक्ति बागमुगालिया क्षेत्र मे लूट का मोबाईल बेचने की फिराक मे खडे है सूचना पर टीम के पहुचने पर उक्त दोनो व्यक्ति पुलिस को देख कर भागने लगे जिन्हे पकड कर तलाशी लिया जो एक व्यक्ति के पास से एक मोबाईल सैमसंग का गैलेक्सी जे-7 प्राईम का मिला जिसके बारे मे पूछताछ किया जिसने बताया कि दिनांक 20/11/22 को युनिक रेजीडेंसी भेलसंगम के बगल वाले सूनसान कच्चे रास्ते मे हम दोनो ने मिल कर एक व्यक्ति से यह मोबाईल और 1600/- रुपये लूटे थे जिस पर से आरोपी संतोष बौद्ध (सिरसाठ) व नीलेश अहिरवार को गिरफ्तार किया गया । गिरफ्तारशुदा आरोपीगण थाना बागसेवनिया के निगरानीशुदा बदमाश है जिनके विरुद्ध थाने मे पूर्व से चोरी व मारपीट जैसे अपराध पंजीबद्ध है । 
बरामद मशरूका

एक मोबाईल सैमसंग का गैलेक्सी जे-7 प्राईम व नगदी रुपये ।

गिरफ्तार आरोपी का विवरण

संतोष बौद्ध (सिरसाठ) पिता भीमराव बौद्ध उम्र 28 वर्ष नि.  म.न. 133 नोबल स्कूल के पास बागमुगालिया बागसेवनिया भोपाल  ।

नीलेश अहिरवार पिता जगत अहिरवार उम्र 24 वर्ष नि. म.न. 119 आठ दुकान के पास बागमुगालिया बागसेवनिया भोपाल ।

सराहनीय भूमिका
निरी. संजीव कुमार चौकसे, उनि. टिंकल यादव, सउनि. सुधाकर शर्मा, सउनि. श्यामराज सिंह, प्रआर. सुरेन्द्र यादव, प्रआर. अशोक सिंह तोमर, प्रआर. बद्रीलाल दांगी, प्रआर. राजा सिंह परिहार, आर. पवनेश कुमार, आर. सुनील नहारिया ।    

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770