आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

प्रेमिका और साथी ने की थी सरपंच पुत्र की हत्या

बैरसिया पुलिस ने सरपंच के पुत्र की हत्या के मामले का खुलासा कर दिया है। मृतक की पूर्व प्रेमिका और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया है। बात करने के बहाने आरोपी युवती ने मृतक विशाल को खेत में बुलाया था। जहां दोनों आरोपियों ने युवक की हत्या कर दी। उसके सिर में पत्थर से वार करने के बाद चाकू से गले को रेत दिया गया था।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

एसपी प्रमोद कुमार सिन्हा ने बताया कि 26 वर्षीय विशाल कुशवाह दामखेड़ा गांव में रहता था। उसकी मां सरपंच है जबकि पिता खेती किसानी करते हैं। विशाल अपने खेत के अलावा दूसरे लोगों की सब्जी लोड कर विदिशा मंडी में बेचने का काम करता था। शनिवार की रात करीब आठ बजे वह लोडिंग वाहन में सब्जी भरकर अपने साथी बबलू कुशवाह के साथ विदिशा मंडी जाने के लिए निकला था।

गांव से निकलते ही रुकवाया था ऑटो

गांव से बाहर निकलते ही विशाल ने ऑटो रुकवाया तथा बबलू से कहा कि मुझे जरुरी काम के लिए घर वापस जाना पड़ेगा। थोड़ी ही देर में वापस आता हूं। जब वह काफी देर तक वापस नहीं आया तो उसके बाद बबलू लोडिंग वाहन में ही सो गया। तड़के तीन बजे तक वह वापस नहीं आया तो बबलू ने परिजनों को सुचना देकर बुलाया तथा उनके साथ ही विशाल की तलाश शुरू कर दी।

खून के धब्बों से पहुंचे थे बॉडी तक

इसी दौरान सुबह एक व्यक्ति ने रास्ते में खून पड़ा देखा। खून की बूंदों से बनी धार एक खेत की ओर जा रही थी। उस व्यक्ति ने जब खेत में जाकर देखा तो वहां विशाल की खून से लथपथ लाश पड़ी थी। उसका गला बुरी तरह से रेता गया था। इसके बाद घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा जांच शुरू की। तस्दीक करने के बाद चंद घंटों में ही पुलिस हत्या के आरोपियों तक पहुंच गई।

ऐसे आरोपियों तक पहुंची पुलिस

पुलिस ने मृतक के मोबाइल कॉल की डिटेल निकाली तो पता चला कि मृतक विशाल ने एक नीतू शाक्य से बात की थी। पुलिस युवती के घर पहुंची तथा कड़ाई से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल कर ली। उसने बताया कि विशाल के साथ उसका तीन साल से प्रेम-प्रसंग था। विशाल ने शादी करने का वादा करते हुए उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए थे।

लेकिन एक साल पहले विशाल ने दूसरी लड़की से शादी कर ली थी। इसी बात को लेकर उसके मन में बदला लेने की बात पल रही थी। वह विशाल को सबक सिखाना चाहती थी। इसके लिए योजना बनाई तथा इसमें अपने एक दोस्त आमिन को भी शामिल कर लिया।

शनिवार की रात उसने विशाल को कुछ बात करने के बहाने से बुलाया था। विशाल जैसे ही पहुंचा प्रेमिका ने पहले उसके सिर को पत्थर से कुचला बाद में गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770