टॉप-न्यूज़

भोपाल में सरेराह बुजुर्ग को तलवार मारी

भोपाल के शाहजहांनाबाद थाना इलाके में स्थित सेफिया कॉलेज रोड पर आधा दर्जन बदमाशों ने एक बुजुर्ग पर जानलेवा हमला कर दिया। बेखौफ बदमाश सरेराह हाथ में तलवार और लोहे के पाइप लेकर फरियादी की दुकान में दाखिल हुए थे। यहां उसके साथ जमकर मारपीट की। सड़क पर आने के बाद एक युवक ने पीड़ित के सिर में तलवार मार दी। उनके दो बेटों के साथ भी मारपीट की गई।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पूरी वारदात के CCTV फुटेज सामने आए हैं। विवाद कार में पहले काम कराने को लेकर हुआ था। हालांकि पुलिस ने मामूली मारपीट की धाराओं में दोनों दोनों पक्ष की शिकायत पर केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि दूसरे पक्ष के एक युवक को भी विवाद के दौरान साधारण चोट आई हैं।

कार डैकोरेशन के संचालक हैं बुजुर्ग

जानकारी के मुताबिक मोहम्मद नफीस उर्फ पप्पू (60) ओल्ड सेफिया कॉलेज के पास रहते हैं। यहीं उनकी बीएस कार सीट कवर नाम से कार डैकोरेशन की दुकान है। उनके बेटे मो.नासिर ने बताया कि मैं छोटा भाई फहीम और पिता शनिवार की शाम को सात बजे दुकान पर बैठे थे। तभी एक ग्राहक आया, उसने अपना नाम इमरान बताया था। उसने बताया कि कार में डैकोरेशन का काम कराना है। मैने कहा कुछ समय लगेगा।

इमरान और उसके साथ आए दो युवक दुकान के बाहर ही खड़े हो गए। मैने पहले से खड़ी एक अन्य कार में काम शुरू किया, आरोपी ने दबाव बनाया कि पहले उनकी कार में काम किया जाए। मैने बताया कि एक काम पूरा करने के बाद ही दूसरा काम कर पाउंगा। इस पर आरोपियों ने अभद्रता शुरू कर दी, मैं काम ही लगा रहा। ग्राहक था, विवाद नहीं चाहता था। उन्होंने मेरे पिता से बदसलूकी की। तब मेरी और उनके बीच मामूली कहा सुनी हुई, पड़ोसियों और दुकान में मौजूद अन्य ग्राहकों ने दोनों को शांत कराया।

आरोपी वहां से चले गए, रात करीब नौ बजे वह दोबारा हथियारों से लैस होकर आए और अचानक हमला कर दिया। इस हमले में मेरी आंख और चेहरे में चोट आई है। छोटे भाई फहीम के कान में छुरी लगी है। पिता के सिर में तलवार लगने से गंभीर चोट आई है। उनका इलाज हमीदिया अस्पताल में चल रहा है। उनके सिर में 26 टांके आए हैं।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770