आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

भोपाल में शादी का झांसा देकर युवती से ज्यादती

मंडीदीप में एक ही इलाके में रहने के कारण युवक व युवती की दोस्ती हो गई। दोस्ती जब प्रेम-प्रसंग में तब्दील हो गई तो युवक युवती को होटल में लेकर गया। यहां पर उसने युवती के साथ ज्यादती की। बाद में शादी का झांसा देकर वह चार साल तक शारीरिक शोषण करता रहा। पिछले दिनों जब उसने शादी करने से मना कर दिया तो युवती ने मामले की शिकायत पुलिस को कर दी। पुलिस ने बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

मिसरोद पुलिस मुताबिक 29 वर्षीय युवती मिसरोद इलाके में रहती है। पूर्व में वह मंडीदीप में रहती थी। उसके मोहल्ले में ही कल्याण मीना नाम का युवक रहता था। एक ही इलाके में रहने के कारण दोनों के बीच पहले दोस्ती और बाद में प्रेम-प्रसंग हो गया। वर्ष 2023 में कल्याण मीना को घुमाने के बहाने मिसरोद इलाके के एक होटल में लेकर गया। यहां पर उसने युवती के साथ ज्यादती की। बाद में शादी का झांसा देकर वह उसके साथ ज्यादती करता रहा। युवती जब भी शादी की बात कहती तो वह कोई न कोई बहाना बनाकर बात को टाल देता था।

पिछले दिनों जब युवती ने शादी करने के लिए दबाव डाला तो कल्याण ने यह कहते हुए शादी करने से मना कर दिया कि उसने अपने घर वालों से शादी की बात नहीं की क्योंकि घर वाले कभी इस शादी के लिए तैयार होंगे ही नहीं। उसके इनकार के बाद युवती ने कल मिसरोद थाने पहुंचकर शिकायत कर दी। पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मिसरोद इलाके के समरधा में मेडिकल स्टोर चलाता है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770