आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

अवैध संबंधों के चलते हुई थी नर्स की हत्या

भोपाल के लाल घाटी स्थित एक अपार्टमेंट के फ्लैट में हुई महिला नर्स की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने मृतका के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में शुक्रवार की शाम को हत्या की पुष्टि हो गई थी। आरोपी ने पुलिस को दिए बयानों में हत्या से पहले महिला के साथ पर्सनल टाइम स्पेंड किए जाने की जानकारी दी है। इसके बाद महिला का गला दबाकर उसकी हत्या दी। तीन घंटे तक शव घर में रखा फिर बॉडी को अस्पताल पहुंचा दिया। वारदात को अवैध संबंधों का राज खुलने के डर से अंजाम दिया है। अस्पताल की सूचना पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की थी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

डीसीपी रियाज इकबाल ने बताया कि माया टीएम (37) पत्नी राजू सुंदरम व्यंकाटेश्वर गायत्री बिहार कॉलोनी बागसेवनिया में किराए से रहती थी। वह सेज अपोलो अस्पताल में बतौर नर्सिंग सुपरवाइजर काम करती थी। इससे पूर्व वह लाल घाटी के तृप्ती अस्पताल में नौकरी करती थी। यहीं काम करने वाले दीपक कटियार से उसकी दोस्ती हो गई थी। बाद में दोनों के बीच अवैध संबंध स्थापित हो गए थे।

डीसीपी रियाज इकबाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे मामले का खुलासा किया।

डीसीपी रियाज इकबाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे मामले का खुलासा किया।

शादी के बाद होने लगे थे विवाद

डीसीपी के अनुसार दीपक ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि उसकी शादी अप्रैल 2023 में हो चुकी है। शादी के बाद से माया मुझ पर साथ रहने के लिए दबाव बनाती थी। परेशान करने लगी थी। बात नहीं मानने पर पत्नी को दोनों के रिश्ते की हकीकत बताने की धमकी देती थी। हम दोनों में आए दिन विवाद होते थे। इससे त्रस्त होकर मैने उसकी हत्या की है।

बात करने के बहाने घर बुलाया

दीपक ने 3 अप्रैल की दोपहर को माया को बात करने के बहाने अपने लालघाटी स्थित फ्लैट में बुलाया। यहां दोनों ने बातचीत की, आरोपी ने माया की नाराजगी दूर करने के बाद उसके साथ पर्सनल टाइम बिताया। इसके बाद बेडरुम में ही उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। तीन घंटे शव को घर में रखा, बाद में बॉडी लेकर एयरपोर्ट रोड के प्राइवेट अस्पताल पहुंचा, यहां से वह बॉडी को सेज अपोलो अस्पताल ले गया।

काले मास्क में पुलिस गिरफ्त में आरोपी दीपक कटियार।

काले मास्क में पुलिस गिरफ्त में आरोपी दीपक कटियार।

डॉक्टरों को बताया चक्कर खाकर गिर गई

आरोपी ने डॉक्टरों को बताया कि माया चक्कर खाकर गिर गई है। इसके बाद से होश में नहीं आ रही है। हालांकि गले पर निशान देखने के बाद डॉक्टरों को पहली ही नजर में मामला संदिग्ध लग रहा था। लिहाजा मामले की जानकारी पुलिस को दी। क्योंकि महिला की मौत लाल घाटी स्थित फ्लैट में हुई थी, लिहाजा कोहेफिजा थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की थी।

परिजनों की मौजूदगी में पुलिस ने कराया पीएम

शुक्रवार को केरल से आए महिला के पति और अन्य परिजनों की मौजूदगी में पुलिस ने बॉडी का पीएम कराया था। इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया था। अंतिम संकार के लिए रिश्तेदार बॉडी को लेकर रवाना हो गए थे।

बस स्टैंड से धरा गया आरोपी

शव को कब्जे में लेने के बाद से ही पुलिस आरोपी को निगरानी में रखे थी। उससे दो बार पूछताछ की गई दोनों बार उसने पुलिस को गुमराह किया। शुक्रवार की शाम को शॉर्ट पीएम में हत्या की पुष्टि हुई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को हलालपुरा बस स्टैंड लालघाटी से गिरफ्तार कर लिया। वह शहर से भागने की फिराक में था और बस का इंतजार कर रहा था। मृतका के बच्चे की सुपुर्दगी उसके पति को दे दी गई है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770