अपराधआपका एम.पीटॉप-न्यूज़

पैसों के लालच में दोस्त ने की हत्या

शाहगंज पुलिस ने 25 सितंबर को हुई 22 वर्षीय युवक की हत्या का खुलासा कर दिया है। हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया किया कि युवक के दोस्त ने ही उसकी हत्या की है। जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने बताया कि 25 सितंबर को नरेशसिंह चौहान निवासी ग्राम खैरी सिलगैना ने थाने में अपने बेटे की हत्या कि रिपोर्ट लिखाई थी। नरेशसिंह ने बताया थी कि उनके बेटे अनिकेत चौहान उम्र 22 साल करीब 4:30 बजे शाम के आस-पास सिलगैना से हाथी पांव वाले खेत की धान देखने आया था।

उन्होंने आगे बताया कि जब मैंने अनिकेत को 6.30 बजे के आसपास फोन लगाया तो उसका फोन नहीं लगा, मोबाईल बंद बता रहा था, तो उसे देखने के लिए मैं खेत पर गया। जहां रोड पर अनिकेत की बाइक चाबी सहित खड़ी थी और रोड किनारे मुझे खून लगा निशान दिखा। मैं मेड पकड़कर अंदर खेत में गया तो देखा कि अनिकेत खेत में रोड से 30-35 फिट अंदर मेड के साइड में चित अवस्था पड़ा था। निकेत के चेहरे पर खून लगा था। दाहिना कान कटा था। सिर मे दाहिने तरफ किसी धारदार जैसे हथियार से चोट पहुंचाई गई हो। दाहिने भौंह और गले पर भी चोट के निशान थे। किसी अज्ञात व्यक्ति ने मेरे लड़के अनिकेत को किसी धारदार वस्तु से सिर, आंख, कान और गले मे चोट पहुंचा कर हत्या कर दी थी।

मामले में थाना प्रभारी शाहगंज पंकज वाडेकर के नेतृत्व में गठित टीम ने उक्त प्रकरण में विवेचना के दौरान तकनीकी साक्ष्य और तकनीकी सहायता पर आरोपी भूरा उर्फ राजकुमार चौहान पिता मंशाराम चौहान उम्र 25 साल निवासी ग्राम मछवाई से योजनाबद्ध तरीके से पूछताछ की। जिसमें उसने बताया कि भारतीय स्टेट बैंक डोबी के एटीएम से मृतक अनिकेत चौहान ने लगभग एक लाख रुपए मेरे सामने निकाले थे। इतने रुपए देख कर मेरी नियत खराब हो गई। रुपयों का लालच आ जाने से मैने अनिकेत को मौका मिलते ही सुनसान जगह देखकर अपने पास में रखे दातरे से ताबड़तोड़ बेरहमी से वार करते हुए मार दिया। बाद में आरोपी भूरा उर्फ राजकुमार ने बताया कि उसने मौके से कपडे़ और 99,000 रुपयों को लूट लिए थे, जिसे जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770