आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

ठेकेदार ने खुद को गोली मारी, मौत:बेटे को बिस्किट लेने भेजकर उठाया आत्मघाती कदम

ग्वालियर के लखनौती में एक ठेकेदार ने अपनी ही 312 बोर की लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली है। घटना बुधवार दोपहर की है। यह आत्मघाती कदम उठाने से पहले बेटे को बाहर बिस्किट खरीदने भेज दिया। जब बेटा बाजार से लौटा तो अचानक गोली चलने की आवाज आई और अंदर जाकर देखा तो पिता खून से लथपथ पड़ा था।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

ठेकेदार ने छाती पर राइफल की नाल अड़ाकर ट्रिगर दबा दिया था। गाेली पीठ को चीरते हुए बाहर निकल गई। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है। पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। पुलिस जांच कर पता लगा रही है कि आखिरकार किन कारणों के चलते ठेकेदार ने यह कदम उठाया है।

शहर के झांसी रोड थाना क्षेत्र स्थित गांव लखनौती कला में रहने वाले 40 वर्षीय अमर सिंह जाटव ने बुधवार को अपने घर में 312 बोर की लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार ली है। गोली ठेकेदार के सीने में लगी और पीठ को चीरते हुए निकल गई। जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक अमर सिंह जाटव मकानों में शंटिंग लगाने के ठेका लेता था। पता चला है कि जिस समय अमर सिंह ने खुद को गोली मारी उस समय उसकी पत्नी कमलेश वॉशरूम में थी। उसका 14 वर्षीय बेटा नरेंद्र बाजार बिस्किट खरीदने गया हुआ था, जबकि छोटा बेटा निशांत घर के बाहर खेल रहा था।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770