आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

7 घंटे तक चली कांग्रेस के पूर्व नेता प्रतिपक्ष डाॅ गोविंद सिंह की कोठी की नपाई

कांग्रेस पूर्व नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व विधायक लहार डा गोविंद सिंह के लहार भिंड-भांडेर रोड पर स्थित कोठी की नपाई करने गुरुवार की सुबह राजस्व अमला पुलिस बल के साथ पहुंचा है। यह कार्रवाई स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद की जा रही है। लोगों ने शिकायत की थी कि कोठी बनाने में सरकारी रास्ते पर अतिक्रमण किया गया है। सात घंटे तक राजस्व अमले के द्वारा उनकी कोठी की नपाई की गई। बतादें कि गुरुवार को पूर्व नेता प्रतिपक्ष डा गोविंद सिंह लहार में नहीं थे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

पूर्व पार्षद बाबूलाल टैगाेर के द्वारा पूर्व में कलेक्टर व लहार एसडीएम को दिए गए ज्ञापन में उन्होंने बताया था कि पूर्व विधायक डा गोविंद सिंह के मकान के अंदर से होकर मेरे मकान व वार्ड क्रमांक 12 का आम रास्ता है। जिसे बंद कर दिया गया है। पूर्व पार्षद की शिकायत पर गुरुवार की सुबह 11 बजे राजस्व अमला पूर्व विधायक डा गोविंद सिंह की कोठी के पास पहुंच गया। इसके बाद शाम छह बजे तक अलग-अलग बिंदुओं से

नापजोख की गई। हालांकि अभी नापजोख का कोई परिणाम नहीं आया है। वहीं गुरुवार को पूर्व नेता प्रतिपक्ष के लहार में स्थित कोठी की नापजोख की खबर के चलते जिलेभर में राजनैतिक हलचल शुरू हो गई है। वहीं कांग्रेसियों के द्वारा प्रशासनिक अधिकारियों को कई ज्ञापन दिए गए। सीमांकन की कार्रवाई के दौरान लहार, असवार, मिहोना, दबोह, आलमपुर, रावतपुरा सहित अन्य थानों का पुलिस फोर्स तैनात रहा। वहीं एसडीएम विजय सिंह यादव, नपा सीएमओ रामशंकर शर्मा, आरआई ओमप्रकाश सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

पूर्व विधायक की कोठी के अंदर आम रास्ता

भिंड-भांडेर रोड कस्बा लहार में स्थित पूर्व विधायक डा गोविंद सिंह की कोठी के अंदर से होकर बाबूलाल टैगोर का मकान क्रमांक 12 तक तथा अंदर से आम रास्ता है। जिसे पूर्व विधायक ने मकान बनाकर तथा लोहे के गेट के दोनों तरफ उत्तर-दक्षिण दिशा में लगाकर बंद कर दिया है, जो वार्ड गेट 12 के अजा के सदस्यों को आवागमन के लिए उपयोग में आता है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770