आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

मंत्री कृष्णा गौर समर्थक पार्षद पर FIR, लात-घूंसे भी चले थे

भोपाल के वार्ड-72 से BJP पार्षद विकास पटेल के विरुद्ध छोला थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है। वे राज्यमंत्री और गोविंदपुरा से विधायक कृष्णा गौर के समर्थक हैं। गुरुवार को मालीखेड़ी स्थित प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत ‎सिंग्लेक्स मकानों की कवर्ड कैंपस कॉलोनी में काफी हंगामा हुआ था। पीछे बस्ती में रहने वालों ने कॉलोनी के 2 गेट तोड़ दिए थे। इस दौरान कॉलोनी और बस्ती के लोगों के बीच नोंकझोंक, झुमाझटकी हो गई थी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

इस मामले में छोला थाना पुलिस ने पार्षद पटेल समेत दीपक, विनोद और भूरीबाई के विरुद्ध मारपीट, जान से मारने की धमकी, तोड़फोड़, गाली-गलौच का केस दर्ज किया है। रहवासी अनूप वर्मा की शिकायत पर यह केस दर्ज किया गया। निगम के सब इंजीनियर अजय सिंह सोलंकी ने भी गेट तोड़ने पर पार्षद और लोगों के विरुद्ध थाने में शिकायती आवेदन दिया है। इस पर भी शुक्रवार को कार्रवाई हो सकती है। इधर, दूसरे पक्ष की शिकायत पर कॉलोनी के कुछ लोगों के विरुद्ध भी प्रकरण दर्ज किया है।

तोड़फोड़ में मेरा कोई लेना-देना नहीं
जोन-16 के अध्यक्ष और पार्षद पटेल ने बताया, जनप्रतिनिधि होने के नाते मैं मौके पर पहुंचा था। झुग्गी वाले और कॉलोनी में रहने वाले लोग आपस में बात कर रहे थे। तभी कॉलोनी के कुछ लोग मुझसे ही अभद्रता और झूमाझटकी करने लगे थे। इससे बस्ती के लोग आक्रोशित हो गए और झूमाझटकी की नौबत आ गई थी। गेट तोड़ने में मेरा कोई लेना-देना नहीं है।

निगम ने दो दिन पहले बंद किया था रास्ता
सब इंजीनियर सोलंकी ने बताया कि मालीखेड़ी में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान बनाए जा रहे हैं। यह प्रोजेक्ट कवर्ड कैम्पस में है। गुरुवार को एलआईजी परिसर में करीब डेढ़ सौ लोग आ गए। सभी कैम्पस के पीछे झुग्गी में रहते हैं। उन्हें अलग से रास्ता दिया गया है। वहीं, कैम्पस के अंदर प्रवेश के दो गेट मंगलवार को बंद किए गए थे।

कई लोगों को पजेशन मिला
मालीखेड़ी में नगर निगम प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत सिंग्लेक्स और फ्लैट बना रहा है। कुछ लोगों को पजेशन भी मिल चुका है। उनका कहना है कि निगम ने कवर्ड कैम्पस में कॉलोनी विकसित की है। इसलिए पूरे कैम्पस को कवर्ड किया जाना चाहिए। इसी बात को लेकर उनकी बस्ती के लोगों से विवाद हुआ था। नौबत हाथापाई तक पहुंच गई थी।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770