अपराधआपका एम.पीटॉप-न्यूज़

मंडी के एएसआई को कुर्सियों से मारा, लात-घूंसे बरसाए

शिवपुरी में ग्वालियर चंबल संभाग के उड़नदस्ते पर 4-5 लोगों ने हमला कर दिया। अधिकारी-कर्मचारियों ने भाग कर अपनी जान बचाई, लेकिन एक एएसआई को हमलावरों ने पकड़ लिया। उसे लात-घूंसे मारे। एक हमलावर उसे जमीन पर पटककर ऊपर चढ़ गया। 4 लोगों ने कुर्सियों से इतना मारा कि कुर्सियां टूट गईं। एएसआई के साथी छिपकर उसे पिटता हुआ देखते रहे। एएसआई को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

दरअसल, शुक्रवार रात को ग्वालियर चंबल संभाग का उड़नदस्ता कोलारस में पूरनखेड़ी टोल प्लाजा के पास कृषि मंडी टैक्स चोरी करने वाले वाहनों की चेकिंग कर रहा था। इसी दौरान मूंगफली दाने से भरे ट्रक को रोका। ट्रक शिवपुरी से गुना की ओर जा रहा था। ट्रक ड्राइवर के पास मंडी टैक्स का अनुज्ञा पत्र नहीं था। जब टीम कार्रवाई कर रही थी, तभी काले कलर की थार में सवार होकर कुछ लोग आए। उन्होंने कपड़ों में बांधकर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया।

टीम के सदस्य बचने के लिए यहां-वहां भागने लगे। मंडी बोर्ड के एएसआई विकास शर्मा को हमलावरों ने पीट दिया। थार सवार लोग मारपीट के बाद ट्रक को अपने साथ ले गए।

पुलिस के पहुंचने से पहले भागे बदमाश मौके पर लुकवासा चौकी पुलिस पहुंच गई थी, लेकिन इससे पहले ही बदमाश फरार हो गए। घायल एएसआई को कोलारस के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। यहां मंडी के सचिव देवेंद्र सिंह जादौन पहुंच गए। एएसआई को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घायल एएसआई विकास शर्मा ने बताया कि उन्हें ग्वालियर डीएस से चेकिंग के लिए भेजा गया था। चेकिंग के दौरान ट्रांसपोर्टर दीपू तोमर ट्रक को छुड़वाने आया था। उसने मारपीट की है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770