आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

लात घूसो से स्कूल में घुसकर सेक्रेटरी की कुटाई

शाहपुरा इलाके में स्थित ओराइन्स इंटरनेशनल स्कूल में घुसकर आधा दर्जन से अधिक युवकों ने तोड़-फोड़ कर दी। आरोपियों पर स्कूल के बुजुर्ग डायरेक्टर को बंधक बनाने के आरोप भी लग रहे हैं। स्कूल के सेक्रेटरी से मारपीट और कांच से हमला कर लहूलुहान कर दिया गया। घटना गुरुवार दोपहर 12:30 बजे की है। पुलिस ने घायल को मेडिकल के लिए भेजा है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। हमलावर स्वयं को ABVP के कार्यकर्ता बता रहे थे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

बावड़िया कलां शाहपुरा में ओराइन्स इंटरनेशनल स्कूल है। इस स्कूल के डायरेक्टर जीके भटनागर (73) हैं। स्कूल में बतौर सेक्रेटरी उनके बेटे अभिनव भटनागर हैं। अभिनव के भाई आदित्य भटनागर ने बताया कि गुरुवार की दोपहर स्कूल में अज्ञात आठ-दस युवक घुस आए। उन्होंने स्वयं को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) का कार्यकर्ता बताया। आरोपियों ने स्कूल में एक बच्चे के दाखिला कराने का दबाव बनाया। सीट नहीं होने पर अभिनव ने दाखिला देने से इनकार कर दिया। इस पर आरोपियों ने बहस की और एडमिशन का दबाव बनाया।

बदसलूकी का विरोध करने पर पीटा

आदित्य ने बताया कि आरोपियों ने भाई के साथ बदसलूकी की। इसका विरोध करने पर उनके साथ मारपीट कर दी। एक आरोपी ने भाई के रूम में ही रखे एक कांच के सामान को फोड़कर उनके हाथ पर वार कर दिया। इससे स्कूल में देहशत फैल गई। इसके बाद आरोपियों ने पिता जीके भटनागर के रूम में तोड़फोड़ की। उन्हें उन्हीं के रूम में बंधक बनाए रखा। एडमिशन नहीं देने पर हत्या की धमकी दी। बमुशकिल स्कूल स्टॉफ ने एकत्र होकर दोनों की जान को बचाया। भीड़ बड़ती देख आरोपी मौके से फरार हो गए।

शाहपुरा इलाके में स्थित ओराइन्स इंटरनेशनल स्कूल।

शाहपुरा इलाके में स्थित ओराइन्स इंटरनेशनल स्कूल।

शाहपुरा थाने में की शिकायत

हमले के बाद अभिनव भटनागर थाने पहुंचे, वहां पुलिस ने उन्हें मेडिकल परीक्षण कराने के लिए जेपी अस्पताल भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर तय किया जाएगा किन धाराओं में एफआईआर दर्ज करना है। घटनाक्रम के बाद आरोपियों के स्कूल से निकलते हुए वीडियो फुटेज भी सामने आए हैं।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770