आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

भोपाल में स्ट्रीट डॉग को फटकारने पर विवाद

अवधपुरी इलाके की वल्लभ नगर कॉलोनी में स्थित एक घर के सामने स्ट्रीट डॉग हर रोज गंदगी कर जाता था। इससे गुस्साए एक युवक ने शुक्रवार को डॉग को फटकार कर घर के सामने से भगा दिया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

यह देख पड़ोस का एक युवक गुस्सा हो गया। इससे दोनों युवकों के बीच कहासुनी हो गई। बाद में युवक ने अपने पिता भाई और दोस्तों को बुलाकर कुत्ते को डांटने वाले युवक के घर हमला कर दिया।

पहले कुत्ते के को फटकारने वाले युवक की धुनाई की, बाद में बुजुर्ग पति-पत्नी सहित उनके बेटे, नवासी सहित एक अन्य को बेरहमी से मारा। हमले में सभी को गंभीर चोट आई हैं। इस मामले में पुलिस ने बेहद साधारण धाराओं में एफआईआर की है।

आरोप है कि अगले दिन पुलिस ने आरोपी पक्ष की शिकायत पर परिवार के खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया। पीड़ित परिवार ने अवधपुरी पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े करते हुए पुलिस कमिश्नर कार्यालय में शिकायती आवेदन दिया है।

घायल महेश सिन्हा का आरोप है कि धारदार हथियारों से लैस होकर आरोपियों ने हमला किया। उनके सिर और नाक पर वार किए हैं।

घायल महेश सिन्हा का आरोप है कि धारदार हथियारों से लैस होकर आरोपियों ने हमला किया। उनके सिर और नाक पर वार किए हैं।

हनुमान मंदिर के सामने वल्लभ नगर अवधपुरी में रहने वाले जयंत कुमार नायक (32) ने बताया कि वह प्राइवेट कॉल सेंटर में जॉब करते थे। बीते दिनों उन्हें पैरालाइज्ड अटैक आया था, इसके बाद से करीब चार महीने से जॉब को छोड़ चुके हैं।

परिवार में मां आशालता नायक पिता एससी नायक हैं। पड़ोस में ही जीजा महेश सिन्हा, बहन रोमा और भांजी दीक्षा सिन्हा रहते हैं। जीजा के घर के सामने ही आरोपी अज्जू रहता है। उसके खिलाफ पूर्व में भी केस दर्ज हैं। एक स्ट्रीट डॉग बीते कई दिनों से जीजा के घर के सामने गंदगी कर रहा था।

घायल नाबालिग दीक्षा के सिर में आरोपियों ने डंडे से वार किए हैं। एम्स अस्पताल से प्रारंभिक इलाज के बाद उसे छुट्‌टी दे दी गई है।

घायल नाबालिग दीक्षा के सिर में आरोपियों ने डंडे से वार किए हैं। एम्स अस्पताल से प्रारंभिक इलाज के बाद उसे छुट्‌टी दे दी गई है।

चारों हथियारों से लैस होकर जीजा के घर के बाहर अपशब्द कहने लगे। जीजा ने विरोध किया तो अज्जू ने धारदार हथियार से उनकी सिर और नाक पर वार कर दिया। उनकी नाक में चार टांके आए हैं। विवाद की आवाज सुनकर मैं बीच बचाव के लिए पहुंचा तो मेरे साथ भी आरोपियों ने मारपीट की। एक आरोपी ने मेरे हाथ में डंडा मारा, इससे मेरा हाथ फ्रैक्चर हो गया।

शुक्रवार को जीजा ने उसे गंदगी करता देख, चिल्लाया और भगा दिया। पास में अज्जू खड़ा था, उसने कुत्ते को भगाने की बात पर जीजा से बदसलूकी करना शुरू कर दिया। जीजा ने विरोध किया तो वह अपने घर के अंदर चला गया। यहां से उसने कॉल कर अपने भाई नंदू, पिता पप्पू और दोस्त जय उर्फ दुर्लभ को बुला लिया।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770