आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

थाना जहांगीराबाद पुलिस द्वारा निगरानी बदमास जावेद उर्फ चिकना से चोरी की 2 मोटर साइकिल की बरामद, कीमती अनुमानित 1 लाख रूपये

जावेद उर्फ ‍चिकना, ऐशबाग थाने का है निगरानी शुदा बदमाश ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

बदमाश पर शहर के अलग अलग थानों में करीबन 50 से अधिक लूट/चोरी/नकबजनी के मामले हैं कायम ।

बदमाश फेब्रिकेशन की दुकान की आड में चोरी के काम को देने लगा अंजाम 

बदमाश ने पिछले 10 दिनों में जहांगीराबाद क्षेत्र से चोरी की दो मोटर साइकिल ।

बदमास को पुलिस ने रंगे हांथों चोरी की मोटर सायकल के साथ किया गिरफतार । 

बदमाश थाना ऐशबाग भोपाल के रासुका के गिरफतारी वारंट में भी था फरार ।

मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ पर बताया 02 दिन पहले किया था वाहन चोरी ।

नगरीय पुलिस भोपाल के वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा शहर में हो रहे संपत्ति संबंधी अपराध की घटनाओं में अंकुश लगाने एवं अपराधियों की धर पकड़ हेतु एवं कार्यवाही हेतु वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा निर्देशित किया गया था इसी तारतम्य में सहायक पुलिस आयुक्त श्री अभिनव विश्वकर्मा के निर्देशन में थाना प्रभारी जहांगीराबाद शहवाज खान के नेत्रत्व में थाने की टीम  सउनि अजय दुबे, सउनि अजय बाजपेयी, प्रआर उर्वेश कुमार, प्रआर सादिक खान, प्रआर एहशान खान, आरक्षक नीरज कुमार, आरक्षक नसीम खान एवं सुमित यादव को थाना क्षेत्र मे हो रही चोरी की वारदातों के खुलासे के लिये लगाया गया था दिनांक 27.11.2022 को टीम को सूचना मिली की एक व्यक्ति चोरी की मोटर सायकल लेकर जिंसी के पास खडा की जीस पर टीम ने दबिस देकर संदिग्ध को पकडा जिसके पास थाना जहांगीराबाद के अप.क्र.अ0क्र0 575/22  की चोरी गई मोटर सायकल एम.पी.04एन वाय 0893 होण्डा साइन मिली जिसे जप्त किया पूंछताछ मे बदमास ने अपना नाम जावेद उर्फ चिकना निवासी ऐसबाग का बताया बदमास ऐसबाग का निगरानी बदमास है जिस पर 50 से अधिक मामले दर्ज है पूंछताछ मे  बदमास ने थाने के अप.क्र.576/22 धारा 379 भादवि की चोरी गई मो.सा. एम.पी.04 एम.टी. 9236 भी बरामद कराई। आरोपी पूर्व से थाना ऐसबाग से रसुका के गिरफ्तारी वारंट में फरार चल रहा था । आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय पेस किया गया।

सराहनीय कार्यवाही:- आरोपी की धर पकड कार्यवाही एवं सूचना संकलन में थाना प्रभारी जहांगीराबाद भोपाल शहवाज खान  के नेत्रत्व में सउनि अजय दुबे, अजय बाजपेयी, प्रआर सादिक खान, प्रआर एहशान खान, आरक्षक सुमित यादव, आरक्षक नीरज कुमार, आरक्षक नसीम खान की महत्वपूर्ण भूमिका रही   है ।

        आरोपी से भोपाल शहर की अन्य वारदातों के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है । संभवत: शहर की अन्य चोरी की वारदातो का खुलासा होने की उम्मीद है ।

स0क्र0
नाम एवं पता आरोपी
शिक्षा
कुल अपराध 
01
जावेद खान उर्फ जावेद चिकना पिता जुम्मा खान, उम्र 37 साल, निवासी- म0नं0 492 जनता क्वार्टर ऐशबाग, भोपाल
अनपढ
भोपाल शहर के विभिन्न थानो में कुल 56 अपराध लूट/नकबजनी एवं चोरी के अपराध पंजीबद्ध है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770