E paper

छात्रा से तीन युवकों ने ब्लैकमेल कर किया रेप

ग्वालियर में एक 21 वर्षीय छात्रा के साथ तीन युवकों द्वारा रेप करने, ब्लैकमेल कर रुपए हड़पने और गर्भपात का मामला सामने आया है। पीड़ित छात्रा के साथ पहली बार मार्च 2024 में रेप की घटना हुई। छात्रा की सहेली के भाई ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद सहेली के भाई ने छात्र के इकलौते भाई की हत्या की धमकी देकर अपने दोस्त के पास भेजा। दोस्त ने भी दुष्कर्म किया और अपने दोस्त के बाद भेजा। घटना मुरार थानाक्षेत्र की है। जब छात्रा गर्भवती हुई तो आरोपियों ने गर्भपात की गोलियां चलाकर गर्भपात करा दिया। शनिवार को पीड़ित छात्रा मुरार थाना पहुंची। यहां महिला एसआई सुबह से रात 12 बजे तक लेकर छात्रा को घूमती रही और डराती रही। इस बीच मुरार थाना पुलिस ने दो आरोपी भी हिरासत में लिए, लेकिन एफआईआर दर्ज नहीं की है। पीड़ित पक्ष ने एसपी ग्वालियर से भी मामले की शिकायत की, लेकिन रात तक मामला दर्ज नहीं हो पाया था।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

ग्वालियर मुरार निवासी 21 वर्षीय छात्रा शहर के एक कॉलेज से बीए की पढाई कर रही है। मार्च 2024 में छात्रा के घर में किसी की शादी थी। जिस पर वह पास ही रहने वाली अपनी सहेली को बुलाने गई थी। सहेली तो घर पर नहीं थी, लेकिन उसका भाई सिद्धार्थ घर पर था। उसने मौका पाकर छात्रा के भाई की हत्या की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उस समय वह डर व शर्म के चलते चुप रही। इसके बाद सिद्धार्थ ने छात्रा पर दबाव बनाया कि वह उसके दोस्त राजा से बातचीत करे। उसकी धमकी से डरी छात्रा ने राजा से बातचीत की तो राजा ने उसे अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर उसका शारीरिक शोषण किया। इस दौरान उसके फोटो, वीडियो भी शूट किए।
दोनों आरोपियों ने तीसरे दोस्त से संबंध बनाने की धमकी दी
इसके बाद भी आरोपी नहीं मान रहे थे। उन्होंने फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अपने तीसरे दोस्त दीपक पचौरी के साथ संबंध बनाने के लिए कहा। इसके बाद दीपक ने भी छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। जिसके कारण वह गर्भवती हो गई। आरोपियों को यह पता लगा ताे उन्होंने उसे गर्भपात की गोलियां खिला दीं और गर्भपात करा दिया।
ब्लैकमेल कर रुपए भी ऐंठ लिए
इसके बाद जब पीड़ित छात्रा ने कहा कि मेरे फोटो-वीडियो डिलीट कर दो तो आरोपियों ने उससे रुपयों की मांग की। जिस पर छात्रा ने घर से चोरी कर उनको रुपए भी दिए। पर आरोपियों ने फोटो, वीडियो डिलीट नहीं किए। आखिरी बार 11 जुलाई को जब छात्रा जब घर पर अकेली थी तो दीपक ने घर में घुसकर संबंध बनाए।
पुलिस टालती रही मामला
शनिवार को पीड़ित छात्रा अपने परिवार के साथ मुरार थाना पहुंची और शिकायत की। पर महिला एसआई सुबह से रात तक पीड़िता को अपने साथ घुमाती रही, लेकिन मामला दर्ज नहीं किया। जिस पर पीड़ित के पिता ने एसपी ग्वालियर धर्मवीर को कॉल सूचना दी। एसपी ने उनके साथ होने की बात कहकर टीआई मुरार थाना को मामले में उचित कार्रवाई के निर्देश दिए, लेकिन रात तक पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया था। जबकि दो आरोपी को हिरासत में ले लिया था।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770