आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

भोपाल में ट्रक लुटने वाले 5 बदमाश गिरफ्तार

भोपाल की छोला थाना पुलिस ने लोहे की चादरों से भरे ट्रक को लूटने के मामले में 5 को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने 56 क्विंटल लोहे की चादर से भरे एक ट्रक को लूट लिया था, और ट्रक ड्राइवर को बंधक बनाकर झाड़ियों में फेंक कर भाग गए। सूचना मिलते ही टीम गठित कर आरोपियों को पकड़ा गया। आरोपी न केवल लोहे की चादरों को बेचने की फिराक में थे, बल्कि ट्रक को भी खोलकर बेचने की तैयारी कर रहे थे। तभी पकड़े गए।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

ड्राइवर को हाथ-पैर बांधकर झाड़ियों में फेंक दिया

नरसिंहगढ निवासी फरियादी सर्जन पाल ने अपनी शिकायत में बताया- मैं ट्रक ड्राइवर हूं। गोल्डन ट्रांसपोर्ट की गाड़ी चलाता हूं। एक जून को ट्रक लेकर टिंबर मार्केट छोला मंदिर स्थित लोहे की चादर की फैक्ट्री पर गया था। वहां से ट्रक में 56 क्विंटल लोहे की चादर लोड कर रात करीब 10:30 बजे अपना ट्रक सीमेंट गोदाम के पास रोड किनारे खड़ा कर दिया, और मोबाइल चला रहा था। तभी ट्रक की दोनों ओर से दो-दो लड़के आए, और मारपीट करने लगे।

सभी मुझे पकड़कर हाथ-पैर बांध दिए। मुंह में कपड़ा भर दिया। उसके बाद वे लोग ट्रक को चलाकर भानपुर की तरफ चल दिए। मुझे खेजड़ा के रास्ते में झाड़ी में फेंक दिया। वे मेरा पर्स ले गए। जिसमें दस्तावेज और 1,700 रुपए रखे थे। ट्रक में 56 क्विंटल लगभग लोहे की चादरें भरी थी। जिनकी कीमत 11 लाख 50 हजार रुपए लूट कर ले गए।

कैमरों की चैन बनाकर आरोपियों तक पहुंची पुलिस

पुलिस ने सूचना के तत्काल बाद ही घटना स्थल टिंबर मार्केट से भानपुर चौराहे तक के कैमरे तलाश किए। जिसमें ट्रक जाता हुआ दिखाई दिया। कैमरों की चैन तैयार की गई। मुखबिर से सूचना मिली कि रायल सिटी औकार सेवनिया निवासी अभिषेक पंथी के घर पर लूटी गई लोहे की चादरें रखी हुई है। मौके पर पहुंचकर अभिषेक पंथी को पकड़ा गया। उसने पूछताछ में अपने साथी कृष्ण कुमार अहिरवार उर्फ भूरा निवासी शंकर नगर छोला, पवन धाकड़ निवासी विश्वकर्मा नगर, हेमराज अहिरवार निवासी नगर निगम काॅलोनी छोला और विशाल अहिरवार निवासी नगर निगम काॅलोनी छोला मंदिर के साथ मिलकर घटना को अंजाम देना स्वीकार किया है।

पूछताछ में अभिषेक ने बताया कि लूटी गई लोहे की चादरें मेरे घर पर रखी गई थी। जिन्हें बेचकर रुपए आपस में बांटना तय हुआ था। ट्रक से चादरे उतारने के बाद ट्रक को खोलकर उसके पार्ट्स बेचने के लिए कृष्ण कुमार अहिरवार और पवन धाकड़ गए हैं। वे कोकता बाइपास पर ट्रक खोल रहे हैं। जिस फनर से ड्राइवर को मारा था, वह हेमराज के पास है। ड्राइवर के पास से मिला पर्स और नकदी 1,700 रुपए विशाल अहिरवार ने रख लिए।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770