E paper

UP Virtual Rally 2022: PM मोदी आज करेंगे पहली वर्चुअल रैली, 5 जिलों में 100 से अधिक स्थानों पर सुनेंगे लाखों लोग

UP Virtual Rally 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 जनवरी 2022, सोमवार को पहली वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे। इस रैली के जरिए पीए मोदी उत्तर प्रदेश के पांच जिलों को कवर करेंगे। ये जिले हैं – शामली, मुजफ्फरनगर, बागपत, सहारनपुर, गौतमबुद्ध नगर (दादरी/जेवर)। पीएम मोदी इन जिलों की 21 विधानसभा सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेगे। बता दें, इस साल हो रहे पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में यह भाजपा और पीएम मोदी की पहली वर्चुअल रैली (virtual rally) है। कोरोना संक्रमण के कारण चुनाव आयोग ने चुनावी रैलियों पर पाबंदी लगा रखी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस रैली से पहले ट्वीट किया, ‘जन भागीदारी और जन विश्वास में ही लोकतंत्र की ताकत निहित है। 31 जनवरी को यूपी के 5 जिलों के लिए होने वाली वर्चुअल रैली में आपकी हिस्सेदारी महत्वपूर्ण है। मेरा आग्रह है कि इस रैली के लिए आप अपने सुझाव नमो ऐप पर जाकर अवश्य साझा करें।’

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

भाजपा नेताओं का दावा है कि इस रैली में लाखों मतदाता प्रधानमंत्री को सुनेंगे। 98 मंडलों में 100 से अधिक स्थानों पर पीएम मोदी का भाषण देखने और सुनने की व्यवस्था की गई है। कई जगहों पर एलईडी स्क्रीन और कैंपेन वैन भी लगाई गई हैं, ताकि लोग प्रधानमंत्री का संबोधन सुन सकें। भाजपा के पास बड़े पैमाने पर डिजिटल फुटप्रिंट है और इन 21 विधानसभा क्षेत्रों में जनता तक पहुंचने के लिए फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब सहित अपने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का उपयोग किया जा रहा है।

यूपी में पहले चरण की वोटिंग 10 फरवरी को

उत्तर प्रदेश में सात चरणों में मतदान होना है। पहले चरण का मतदान 10 फरवरी और अंतिम चरण का मतदान 7 मार्च को होगा। मतगणना 10 मार्च को होगी।

Image
https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770