आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

भोपाल में एक्सीडेंट में युवक की मौत के बाद हंगामा

भोपाल में शुक्रवार रात को कार की टक्कर से युवक की मौत के बाद परिजन ने हॉस्पिटल के बाहर शव रखकर प्रदर्शन किया। इसके बाद पुलिस को ज्ञापन सौंपा। पुलिस के आश्वासन के बाद प्रदर्शन खत्म किया और बॉडी लेकर नरसिंहगढ़ रवाना हो गए। वे अस्पताल सील करने की मांग कर रहे थे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

दरअसल, हादसे में युवक की मौत के बाद प्राइवेट हॉस्पिटल में तोड़फोड और स्टाफ के साथ मारपीट हुई थी। नाराज भीड़ ने पथराव भी किया। इस दौरान हॉस्पिटल डायरेक्टर के बेटे ने हवाई फायरिंग की। पुलिस ने कार चला रहे नाबालिग के खिलाफ केस दर्ज किया है। हॉस्पिटल में तोड़फोड़ को लेकर भी FIR हुई है।

पुलिस का कहना है कि इसे हिट एंड रन कहा जा रहा है। हादसे के बाद नाबालिग और उसके साथी घटनास्थल से गाड़ी लेकर नहीं भागे हैं। हिट एंड रन का केस की धारा उस स्थिति में लगाई जा सकती थी जब आरोपी गाड़ी लेकर भाग गया होता।

करीब 10 मीटर तक युवक को घसीटते ले गई कार

हादसा शुक्रवार रात 8:30 बजे गोविंदपुरा क्षेत्र के शांति निकेतन के सामने तिराहे पर हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि करीब 10 मीटर तक युवक को घसीटते हुए ले गई। घायल को तत्काल पास ही सिटी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद युवक के परिजन और उनके साथ गए लोगों की भीड़ उग्र हो गई।

बेकाबू भीड़ ने अस्पताल में तोड़फोड़ शुरू कर दी

पुलिस ने बताया कि सड़क हादसे में राकेश की मौत की सूचना मिलने के बाद उसके परिजन और उनके साथ मौजूद भीड़ उत्तेजित हो गई। परिजन ने अस्पताल के डायरेक्टर पर इलाज शुरू करने से पहले रुपए जमा करने का आरोप लगाया। स्टाफ ने जब इसका विरोध किया, तो बेकाबू भीड़ ने अस्पताल में तोड़फोड़ शुरू कर दी।

सिक्योरिटी गार्ड ने जब भीड़ को गेट के बाहर किया, तो लोगों ने बाहर से अस्पताल पर पथराव करना शुरू कर दिया।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770