आपका एम.पी

ग्वालियर में बाइक दौड़ाता गया युवक, पीछे घिसटती गई युवती

उपनगर मुरार स्थित छह नंबर चौराहे पर शुक्रवार रात करीब 11 बजे एक युवक बाइक सड़क पर दौड़ा रहा था। पीछे युवती बाइक पकड़कर सड़क पर घसीटती जा रही थी। अचानक युवती के हाथ से बाइक छूट गई और युवती अचेत हो गई। युुवक बाइक लेकर मौके से भाग गया। मौके पर मौजूद लोगों ने युवती को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

घायल युवती ने अस्पताल में लोगों को बताया कि वह डीडी नगर की निवासी है। उसे यहां लेकर आया युवक भी डीडी नगर का निवासी है। युवक मुझे बहन के बुलाने की बात कहकर यहां लाया था। यहां लाने के बाद वह मुझे शराब पीने के लिए दबाव डाल रहा था, मना करने पर मारपीट करने लगा। मैंने उससे घर वापस छोड़ने के लिए कहा तो वह भागने लगा। मैंने उसकी बाइक पकड़ ली, इस कारण सड़क पर घिसटती चली गई। मुरार थाना प्रभारी शैलेंद्र भार्गव ने बताया युवती के बयान लेने के लिए महिला एसआइ को अस्पताल भेजा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपित को तलाश रही है।

महिला को हसिया मारा

इधर आरा मिल निवासी भारती पत्नी भगवान दयाल कोरी के पड़ोस में रहने वाले महेंद्र सरदार के परिवार से विवाद हो गया। झगड़े में आरोपित ने घर में घुसकर भारती को हसिया मार दिया। घायल महिला की रिपोर्ट पर हजीरा थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770