टॉप-न्यूज़

एक रोटी के लिए दोस्त की हत्या

दिल्ली के करोल बाग से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने रोटी न देने पर अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। मृतक की पहचान मध्य प्रदेश के मुन्ना के रूप में हुई है, वो दिल्ली में रिक्शा चलाकर अपने परिवार का गुजारा करता था।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

खाना शेयर न करने पर हुआ था झगड़ा
चश्मदीद लखन ने बताया कि 26 जुलाई की रात करीब 10 बजे मुन्ना अपने दोस्त फिरोज खान के साथ ढाबे पर खाना खाने आया था। दोनों साथ बैठकर खाना खा रहे थे, तभी फिरोज ने मुन्ना से रोटी और सब्जी मांगी। इस पर मुन्ना ने रोटी-सब्जी दे दी। कुछ देर बाद फिरोज ने मुन्ना से दोबारा एक रोटी मांगी, इस पर मुन्ना ने मना कर दिया।

लखन बताया कि इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी और मारपीट हुई। इसी दौरान फिरोज ने मुन्ना के पेट में दो-तीन बार चाकू घोंप दिया और वहां से भाग गया। मैंने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी।

अधिक खून बहने से हुई मुन्ना की मौत
दिल्ली की डीसीपी श्वेता चौहान ने बताया कि 26 जुलाई की रात करोल बाग इलाके में सड़क पर खून से लथपथ एक शख्स के पड़े होने की खबर मिली थी। पुलिस उसे राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों का कहना है कि अधिक खून बहने से मुन्ना की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल में सुरक्षित रखवा दिया है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770