आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

भोपाल में डिवाइडर से टकराई कार, छात्र की मौत

भोपाल के रातीबड़ इलाके में तेज रफ्तार इनोवा कार डिवाइडर से टकरा गई। इससे कार की पीछे वाली सीट पर बैठे 11 वीं कक्षा के छात्र की मौत हो गई, जबकि उसके चार साथी घायल हो गए। मृतक अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। गाड़ी के टकराते ही उसके एयर बैग भी खुल गए थे। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

एएसआई एनपी दुबे के मुताबिक समर्थ श्रीवास्तव पुत्र राकेश बिहारी श्रीवास्तव (18) साकेत नगर में रहता था। वह महात्मा गांधी स्कूल में 11 वीं कक्षा का छात्र था। बुधवार सुबह करीब चार बजे वह अपने चार दोस्तों अथर्व राजोरिया, अथर्व कटारे, प्रखर द्विवेदी व एक अन्य के साथ उत्तर प्रदेश नंबर की इनोवा क्रिस्टा कार से घूम रहा था।

हादसे के बाद इनोवा कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से डैमेज हो गया है।

हादसे के बाद इनोवा कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से डैमेज हो गया है।

साक्षी ढाबे के करीब हुआ हादसा

एएसआई का कहना है कि केरवा से साक्षी की तरफ आते समय साक्षी ढाबे के पास तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में कार में बैठे पांचों युवक घायल हो गए थे। राहगीरों ने हादसे की सूचना डायल 100 को दी थी। घटना की खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में समर्थ की मौत हो गई, जबकि घायलों की हालत खतरे से बाहर है।

शरीर पर नहीं थे चोट के निशान

मृतक छात्र के शरीर में चोट के निशान नहीं है। ऐसा माना जा रहा है कि इंटरनल ब्लीडिंग के कारण उसकी मौत हुई है। हालांकि उसकी मौत के सही कारणों का खुलासा पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा। बताया जा रहा है कि हादसे के समय आथर्व कटारे कार चला रहा था।

घर की शिफ्टिंग कराने के बाद घूमने निकला

समर्थ मां-पिता का इकलौटा बेटा था। उससे छोटी एक बहन है। उसके पिता ट्रैक्टर किराए पर चलाने का काम करते हैं। उनका परिवार मूल रूपू से बाड़ी बरेली जिला रायसेन के रहने वाले हैं। यहां किराए से रहते हैं, बुधवार की शाम को ही समर्थ के परिजनों ने दूसरा मकान किराए पर लिया है। समर्थ दिनभर शिफ्टिंग के काम में लगा रहा। रात में उसने मां-पिता को बताया कि वह आज और पुराने घर में ही रहना चाहता है, सुबह होते ही लौट आएगा। इसी का फायदा उठाते हुए वह दोस्तों के साथ घूमने निकल गया था।

डिवाइडर से टकराने के बाद कार खंभे से जा टकराई। टक्कर इतनी तेज थी कि खंभा भी टेढ़ा होकर टूट गया।

डिवाइडर से टकराने के बाद कार खंभे से जा टकराई। टक्कर इतनी तेज थी कि खंभा भी टेढ़ा होकर टूट गया।

डिवाइडर बन रहा हादसों का सबब

साक्षी ढाबे से केरवा डेम की ओर जाने वाली सड़क पर स्थित डेयरी के सामने रोड पर बेतरतीब डिवाइडर बना दिया गया है। जिससे आए दिन यहां हादसे हो रहे हैं। इसी डिवाइडर से टकराने के बाद समर्थ की जान गई है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770