E paper

फिल्मी स्टाइल में ओवरटेक कर बदमाश ने फायरिंग की

अशोका गार्डन इलाके में शनिवार की देर गणेश जी की झांकी देखने जा रहे एक्टिवा सवार युवक पर बदमाश ने कट्टे से फायर कर दिया। गोली युवक की कमर में लगी है। इलाज के लिए उसे चूनाभट्‌टी स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। आरोपी बदमाश पहले ही एक हत्या के केस में पहले ही फरार चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

एडिशनल डीसीपी रश्मि अग्रवाल दुबे रौनक सिंह पुत्र शिवचरण (24) न्यू अशोक गार्डन में रहते हैं। शनिवार की रात करीब एक बजे वह अपने दोस्त के साथ सुंदर नगर गणेश जी की झांकी देखने के लिए अपने दोस्त शुभम उर्फ बाबू तेंदुलकर के साथ एक्टिवा पर सवार होकर जा रहा था। एक्टिवा शुभम चल रहा था, जबकि रौनक पीछे बैठे हुआ था। जैसे ही वह सेमरा दुर्गा मंदिर के पास पहुंचा, तभी पीछे से गाड़ी ओवरटेक करते हुए बदमाश यश अग्रवाल आया और गाड़ी सामने लगा दी।

कोई कुछ समझता इससे पहले ही फायर कर दिया

इससे पहले कुछ समझ में आता बदमाश ने अपने पास रखे कट्टे से शुभम पर फायर कर दिया और फरार हो गया। गोली लगने ही शुभम के पेट से खून बहने लगा तो गाड़ी के पीछे बैठा रौनक सिंह उसे लेकर अस्पताल पहुंचा। जहां पर उसकी हालत गंभीर होना बताई जा रही है। साथ ही पुलिस ने रौनक सिंह की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर ली है।

पुरानी रंजिश के चलते किया हमला

हमले की पीछे की वजह पुरानी रंजिश होना बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि घायल के होश में आने के बाद ही हमले की मुख्य वजह का पता चल सकेगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

एक साल से चल रहा है फरार

बजरिया टीआई जितेंद्र गुर्जर ने बताया कि आरोपी यश अग्रवाल ने 2023 में हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। इस घटना के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा है। इतना ही नहीं पुलिस ने उस पर भी इनाम घोषित किया है। हालांकि पुलिस उसे पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही है, लेकिन वह पुलिस के हत्थे ही नहीं चढ़ता। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770