आपका एम.पी

बैरागढ़ मेन रोड से लालघाटी तक उखड़ने लगा राजमार्ग, चार साल से नहीं हुआ डामरीकरण

बैरागढ़ मेन रोड से लालघाटी तक करीब पांच किलोमीटर लंबा मार्ग जगह-जगह से उखड़ने लगा है। डामर की परत खराब होने से वाहन चालकों को परेशान होना पड़ रहा हैै। लोडंग वाहन चालकों एवं बीआरटीएस की बसों को गड्ढों के बीच वाहन निकालने पड़ रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

बैरागढ़ मेन रोड, हलालपुर बस स्टेंड रोड एवं लालघाटी रोड के रखरखाव का जिम्मा लोक निर्माण विभाग का है। मेन रोड को जोड़ने वाले दो दर्जन अधिक मार्गों का मेंटनेंस नगर निगम करता है। मेन रोड पर करीब चार साल पहले डामरीकरण किया गया था। इस बार मानसून में भी इसका रखरखाव नही किया गया। रोड की उपरी परत पूरी तरह से उख्ाड़ गई है। इससे रोड उबड-खाबड़ हो गया है। कालका चौक से बस स्टेंड तक रोड का कुछ हिस्सा धंस गया है इससे वाहन चालकों को परेशान होना पड़ रहा है। हलालपुुर बस स्टेंड से लालघाटी के बीच कुछ स्थानों पर मानसून में गड्ढे हो गए थे, इन्हें अभी तक नहीं भरा गया है। मेन रोड भोपाल-इंदौर राजमार्ग का हिस्सा है।

वीआइपी रोड पर हर साल डामरीकरण

मेन रोड पर जहां चार साल से डामरीकरण नहीं हुआ है वहीं वीआइपी रोड पर हर साल डामर की परत बिछाइ जा रही है। यहां रोड खराब होने से पहले ही डामरीकरण कर दिया जाता है। कपड़ा व्यापारी संघ के पूर्व अध्यक्ष वासुदेव वाधवानी का कहना है कि जहां रोड निर्माण की जरूरत है वहां अनदेखी की जा रही है और जहां जरूरत नहीं है वहां बेवजह काम किया जा रहा है। यह उचित नहीं है। कपड़ा एवं बर्तन व्यापारियों ने कालका चौक से लालघाटी तक मेन रोड पर तत्काल डामरीकरण करने की मांग की है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770