आपका एम.पी

इंदौर में होटल में चाकू लेकर घुसा बदमाश और उसका बेटा, सड़क पर चाकू दिखाकर डराया

खजराना क्षेत्र में रविवार रात चाकूबाजों ने दहशत फैला दी। आधे घंटे तक बदमाश और उसका बेटा चाकू लेकर घूमता रहा, लोगों को डराया लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। जब तक पहुंची तब तक बदमाश वहां से भाग चुके थे। पुलिस का कहना है कि अब तक बदमाश पकड़ में नहीं आए हैं। चाकू लेकर घूमने वालों का वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें वह होटल और सड़क पर लोगों को चाकू लेकर डराता हुआ दिखाई दे रहा है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

घटना खजराना क्षेत्र की है। पुलिस के मुताबिक रविवार को रफीक पाउडर का बेटा और उसके साथियों ने मिलकर क्षेत्र में चाकू दिखाकर जमकर उत्पात मचाया। चाकू पूरे क्षेत्र में लहराते हुए घूमता रहा। राह चलते लोगों को गालियां दी। क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया। पुलिस को जब तक सूचना मिली तब तक बदमाश वहां से भाग चुके थे। वीडियो में बदमाश चाकू लेकर एक होटल में घुसते हुए दिख रहा है, चाकू देखकर लोग डर गए, दहशत के कारण होटल में खाना खा रहे लोग भी वहां से भाग गए।

बदमाश ने पूरी होटल का सामान बिखेर दिया और खाने की सामग्री भी फैला दी। वहां के कर्मचारियों ने चाकू देखा तो वे भी डर के कारण भाग खड़े हुए। गनीमत रही कि घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। इसके बाद वह चाकू लहराता हुआ सड़क पर आ गया और उसने राह चलते लोगों को भी धमकाया। जो भी वहां से गुजरा उसे भी डराया और वहां से जाने के लिए कहा।

होटल में हुआ था विवाद

टीआइ दिनेश वर्मा ने बताया कि रफीक पाउडर क्षेत्र का बदमाश है, उस पर चाकूबाजी, मारपीट सहित करीब छह मामले दर्ज हैं। रविवार को रफीक का बेटा होटल में खाना खाने आया था। होटल कर्मचारी ने बदमाश को ठंडी रोटी दी तो वह गुस्सा हो गया और इसी बात पर विवाद हो गया। वह वहां से चला गया और थोड़ी देर बाद वह अपने साथियों के साथ चाकू लेकर आया और कर्मचारी को चाकू मारने की कोशिश करने लगा। टीआइ का कहना है कि वीडियो में दिख रहे बदमाशों के खिलाफ खुलेआम चाकू लहराने के मामले में केस दर्ज कर लिया है। आरोपित अभी पकड़ में नहीं आए हैं, उन्हे शीघ्र ही गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770