आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

इंदौर में एक्टिवा सवार युवती से मारपीट

इंदौर के आजाद नगर इलाके में एक्टिवा सवार युवती के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक युवती की सहेली के पिता और भाई ने उसके साथ मारपीट की। पीड़िता की गाड़ी से सहेली की मोपेड को कट लग गई। जिसके चलते वह सड़क पर गिरी और घटना के बाद पिता और भाई को कॉल कर बुला लिया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

आजाद नगर पुलिस के मुताबिक खुशी गाेयल(20) निवासी इंद्रा नगर की शिकायत पर राकेश अवछट और कार्तिक पर केस दर्ज किया गया है। खुशी ने पुलिस को बताया कि वह साड़ी की दुकान पर जाॅब करती है। शनिवार रात करीब 9:30 बजे जब वह शॉप से घर के लिए निकली तो एकता नगर पर किराना दुकान के सामने उसकी सहेली की मोपेड को एक्टिवा से कट लग गई। जिसके बाद पायल वर्मा के साथ बैठी रूपाली अवछट को बुरा लगा और उसने कॉल कर पिता राकेश अवछट और भाई कार्तिक को बुला लिया।

दोनों ने वहां आते ही अपशब्द कहे। उन्हें इस बात से रोका तो दोनों ने खुशी के साथ मारपीट की और उसे सड़क पर गिरा दिया। इस दौरान किसी ने खुशी के भाई सत्यम को खबर कर दी। उसने मौके पर पहुंचकर बचाव किया। इस दौरान खुशी और उसके भाई सत्यम को जान से मारने की धमकी देकर वहां से चले गए। पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770