आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

शिवराज ने अनिल फिरोजिया के समर्थन में चुनावी सभाओं को संबोधित किया

पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने चौथे चरण के अंतिम दिन उज्जैन लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी अनिल फिरोजिया के समर्थन में खाचरोद, आलोट और माकदोन में चुनावी सभाओं को संबोधित किया।
रतलाम में कालिका माता मंदिर में दर्शन-पूजन कर नागरिकों के सुख, समृद्धि एवं खुशहाली की कामना की।

हमारे पास 56 इंच के सीने वाले प्रधानमंत्री
इंडी गठबंधन के नेता डरपोक है

कांग्रेस और इंडी गठबंधन के नेता बौद्धिक दिवालियापन के शिकार
कांग्रेस की बुद्धि पर मंथरा बैठी हुई, राहुल वामपंथियों के बंधक
जनता की सेवा ही भगवान की पूजा है
मोदी जी के नेतृत्व में दुनिया को दिशा दिखाएगा भारत
-श्री शिवराज सिंह चौहान

भोपाल 11/05/2024l पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के प्रचार के अंतिम दिन उज्जैन लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार किया। पूर्व मुख्यमंत्री ने उज्जैन लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी अनील फिरोजिया के समर्थन में खाचरोद, आलोट और माकरोंद में रोड-शो कर चुनावी सभाओं को संबोधित किया। चुनाव प्रचार शुरू करने से पहले, पूर्व मुख्यमंत्री ने रतलाम स्थित कालिका माता मंदिर में दर्शन-पूजन कर नागरिकों के सुख, समृद्धि एवं खुशहाली की कामना की। पूर्व सीएम ने मीडिया से चर्चा में कहा कि कालिका माता मंदिर में दर्शन कर आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को पुनः देश का प्रधानमंत्री बनाने की प्रार्थना की। उन्होंने कहा कि जनमानस भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि हम भारी बहुमत से सभी 29 सीटें जीतने वाले हैं। पूर्व मुख्यमंत्री ने प्रतिदिन पौधरोपण के संकल्प के क्रम में रतलाम में पौधरोपण भी किया।
इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि, हम भारतीय जनता पार्टी में दो ही उद्देश्यों से हैं, पहला देश की सेवा और दूसरा जनता की सेवा लिए। एक की संकल्प है जनता का विकास और कल्याण। मैंने पहले विधायक, सांसद और फिर मुख्यमंत्री के रूप में आपकी सेवा करने का प्रयास किया। मेरे लिए जनता की सेवा ही भगवान की पूजा है। मैं अपनी अंतिम सांस तक जनता के कल्याण के लिए काम करता रहूंगा।
हमारे पास 56 इंच के सीने वाले प्रधानमंत्री
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के नेता कहते हैं कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है, मैं कहना चाहता हूं कि हमारे पास 56 इंच के सीने वाला प्रधानमंत्री है। भारत आज दबने, झुकने और रुकने वाला नहीं है। हम विश्व के कल्याण में विश्वास रखते हैं, हम किसी को छेड़ेंगे नहीं,लेकिन अगर किसी ने हमें छेड़ा तो हम उसे छोड़ेंगे नहीं। आज पूरा का पूरा कश्मीर हमारा है, पाक अधिकृत कश्मीर भी भारत का है, हमारा अपना है। राष्ट्रीय स्वाभिमान से कोई समझौता नहीं हो सकता।
कांग्रेस नेता बौद्धिक रूप से हुए दिवालिया
पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि, कांग्रेस और उनके नेता बौद्धिक रूप से दिवालिया हो गए है। कुछ तो जोकर जैसी हरकत कर रहे हैं। कांग्रेस के एक नेता सैम पित्रोदा है, जो स्वर्गीय राजीव गांधी जी के सलाहकार रहें हैं और राहुल गांधी के गुरू हैं। वो कह रहें हैं कि, भारत में विरासत टैक्स लगाना चाहिए। विरासत टैक्स का मतलब है कि, अगर माता-पिता की मौत हो जाती है तो उनकी सम्पत्ति का 55 प्रतिशत हिस्सा सरकार के खाते मंौ चला जाएगा और उनके बेटा-बेटी को केवल 45 प्रतिशत सम्पत्ति ही मिलेगी। भारत में किसान, गरीब, मजदूर अपना पेट काट काटकर कुछ बचा पाता है कि, उनके जाने के बाद बच्चों को कुछ देकर जाएं, और कांग्रेस इनसे ये भी छीन लेना चाहती है।
कांग्रेस, इंडी का प्रधानमंत्री कौन
पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी का तो तय है कि, जीतने के बाद श्रीमान नरेन्द्र मोदी जी ही प्रधानमंत्री बनेंगे, लेकिन कांग्रेस और इंडी गठबंधन वाले बताएं कि, आखिर उनका प्रधानमंत्री कौन है। कभी कहते हैं कि, बाद में तय करेंगे, कभी कहते हैं कि, बारी-बारी से बन जाएंगे। कोई नाम तो बताओ कि, धन्नू होगा, कल्लू होगा, पन्ना होगा या जुम्मन होगा। अब गर्मियों में हम मटका खरीदने बाजार जाते हैं तो देखकर लेते हैं कि, कहीं से फूटा तो नहीं है, सब्जियों को भी देखकर लेते हैं कि, कहीं खराब तो नहीं है। तो जब हम प्रधानमंत्री का चुनेंगे तो देखभाल ही चुनेंगे। ये कांग्रेस और इंडी गठबंधन वाले कभी भी देश और जनता का भला नहीं कर सकते हैं। देश के विकास और जनता के कल्याण से इनका कोई लेना-देना नहीं है। इसलिए भाजपा को रिकॉर्ड मतों से जिताना है और नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाना है।
कांग्रेस की बुध्दि पर मंथरा बैठ गई
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि, भगवान राम की जन्मभूमि आयोध्या में दिव्य और भव्य राममंदिर का निर्माण हुआ और रामलला विराजमान हुए, पूरा देश आनंद उत्सव में डूबा हुआ था। बहनें घरों में दीपक जला रही थी, नौजवान भगवा पताकाएं लहरा रहे थे। आयोध्या का अंसारी परिवार, जिसने कोर्ट में बाबरी मस्जिद का केस लड़ा उन्होंने भी सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया और 22 जनवरी को प्राण-प्रतिष्ठा में पूरे अंसारी परिवार ने भाग लिया। निमंत्रण कांग्रेस को भी मिला था, लेकिन उन्होंने लिखित में ऑन रिकॉर्ड कहा कि, मुहूर्त खराब है हम नहीं जाएंगे। अंसारी परिवार तक प्राण-प्रतिष्ठा में चला गया लेकिन कांग्रेस नहीं गई। कांग्रेस की बुध्दि पर मंथरा बैठ गई है। अब जब तक ये सूरज-चांद और धरती रहेगी, लिखा रहेगा कि, कांग्रेस ने भगवान राम का विरोध किया था। इनके गलत फैसलों के कारण ही आज अच्छे विचारवान नेता कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं।
हर बहन बनेगी लखपति
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि, बहनों का विकास और कल्याण मेरे जीवन का मिशन है। बहन-बेटियों की तकलीफ और दुख-दर्द मैंने बचपन में देखा था और तभी से मन संकल्प था कि, बहन-बेटियों के जीवन में रोशनी लाना है। मैं जब सांसद था तो बेटियों की शादी करवाता था लेकिन अकेले ज्यादा काम नहीं कर सकते हैं। इसलिए मुख्यमंत्री बनते ही सबसे पहले लाड़ली लक्ष्मी योजना बनाई और लाखों बेटियों को जन्म से लखपति बनाने का काम किया। आज मुझे कहते हुए गर्व है कि, मध्यप्रदेश की धरती पर 50 लाख से भी ज्यादा लाड़ली लक्ष्मियां है। इसके बाद कन्या विवाह योजना लाई और लाखों बेटियों के निकाह और शादी करवाई। इसके बाद बहनों के लिए कुछ करने का अवसर मिला और लाड़ली बहना योजना बनाकर एक झटके में 1 करोड़ 32 लाख बहनों के खातों में पैसे डाले। लाड़ली बहना योजना ने तो बहनों के जीवन में क्रांतिकारी बदलाव लाए हैं। अब ये सफर यहीं नहीं थमेगा, प्रधानमंत्री मोदी जी ने भी कहा है कि, बहनों को लखपति बनाना है। इसलिए अब बहनों को लखपति दीदी बनाने का अभियान चलाना है। लखपति दीदी मतलब हर बहन की सालाना आय 1 लाख रूपए से अधिक हो और ये होकर रहेगा। स्व-सहायता समूह के माध्यम से अभी प्रदेश में 15 लाख बहनें लखपति दीदी बन चुकी है और 3 करोड़ बहनों को लखपति दीदी बनाने का लक्ष्य है।
मोदी जी के नेतृत्व में विश्व गुरू बनेगा भारत
पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, मोदी जी के नेतृत्व में एक गौरवशाली, वैभवशाली, शक्तिशाली, सम्पन्न और समृध्द भारत का निर्माण हो रहा है। कांग्रेस की सरकार में दुनिया में कहीं भी भारत का मान-सम्मान नहीं था। भारत को घपले-घोटालों का देश कहा जाता था लेकिन 2014 के बाद से दुनियाभर में भारता डंका बजा है। दुनिया के कोने-कोने में मोदी-मोदी के नारे लगे हैं। ये सम्मान केवल मोदी जी का नहीं बल्कि 140 करोड़ भारवासियों का सम्मान है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770