आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

भोपाल में ऑटो पलटने से चालक की मौत

कोलार में स्थित आम्र ग्रीन गार्डन के सामने बुधवार की देर रात ऑटो पलट गया। हादसे में चालक की मौत हो गई। उसका एक साथी मामूली घायल हुआ है। घटना के समय ऑटो में एक महिला सहित दो पुरुष सवारी भी सवार थे। किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

मृतक के बड़े भाई ने मौत को संदिग्ध बताया है। उसका कहना है कि घटना स्थल पर खून से सना पेचकस मिला है। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पीएम रिपोर्ट में मौत के असल कारणों का खुलासा हो जाएगा।

काली शर्ट में मोबाइल चलाता युवक अशोक है। भाई के शव के इंतजार में हमीदिया अस्पताल की मर्चुरी के बाहर खड़ा है।

काली शर्ट में मोबाइल चलाता युवक अशोक है। भाई के शव के इंतजार में हमीदिया अस्पताल की मर्चुरी के बाहर खड़ा है।

अशोक कुमार अहिरवार ने बताया कि मृतक मनोज अहिरवार (25) उनका छोटा भाई था। हम फेस 1 बंजारी कोलार में रहते हैं। मनोज ऑटो चलाने का काम करता था। हर रोज रात करीब 11 बजे तक घर लौट आता था। बुधवार की रात 12:30 बजे तक नहीं लौटा। परिजन फ़िक्रमंद थे, इसी बीच घर में रिश्ते का भाई राहुल जो मनोज का दोस्त भी है आया और बताया कि हमारा ऑटो कोलार थाने के आगे आम्र गार्डन के सामने पलट गया है।

सिर में थीं गंभीर चोट

इससे ऑटो में सवार एक महिला और दो पुरुष सवारियों को मामूली चोट आई, वह भी मामूली घायल हुआ है। मनोज के सिर में गंभीर चोट आई थी, उसे जेपी अस्पताल पहुंचाया है। जब हम हॉस्पिटल पहुंचे तब भाई हमें मृत मिला। घटना स्थल पर पहुंचे तो देखा की ऑटो में कहीं डेमैज होने के निशान नहीं थे। जिन सवारियों को ऑटो में सवार होना बताया, उनका कोई पता नहीं बताया गया। घटना स्थल पर खून से सना हुआ एक पेचकस मिला है। मुझे संदेह है कि उसके साथ कुछ गलत हुआ है, जिससे उसकी जान गई है।

हादसे के समय राहुल चला रहा था ऑटो

अशोक का कहना है हादसे के समय ऑटो को राहुल चला रहा था। उसने पूछताछ में इस बात को बताया है। उसके शरीर पर किसी प्रकार की कोई चोट नहीं दिखाई दे रही है। जिन सवारियों को घायल होना बताया जा रहा है, उनकी कोई जानकारी नहीं हैं, असल में ऑटो में कोई सवार था भी की नहीं इस बात की पुष्टि भी नहीं हो रही है।

सात साल पहले की थी लव मैरिज

मनोज ने सात साल पहले वर्ष 2017 में लव मैरिज की थी। एक तीन साल का एक बेटा है। इधर, मामले को लेकर कोलार थाने के प्रभारी आशुतोष उपाध्याय ने बताया कि मर्ग कायम कर केस की जांच की जा रही है। प्रारंभिक तौर पर सड़क हादसे में युवक की मौत होना लग रहा है। पीएम रिपोर्ट में मौत के कारण और स्पष्ट हो जाएंगे। जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई तय की जाएगी।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770