आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

भोपाल में VIP रोड पर चक्काजाम: राजा भोज की प्रतिमा के आसपास गंदगी देख नाराज हुए परमार समाजजन

भोपाल में वीआईपी रोड पर राजा भोज की प्रतिमा के पास गंदगी देख परमार समाज के लोग भड़क गए और वीआईपी रोड पर बैठकर ट्रैफिक जाम कर दिया। ये लोग इसलिए नाराज थे, क्योंकि 10 फरवरी को नगर निगम से सफाई का निवेदन करने के बाद भी प्रतिमा के आसपास गंदगी पड़ी थी। समाज के लोग राजा भोज के जन्मदिन के मौके पर बुधवार को साकेत नगर स्थित मंदिर से वाहन रैली के रूप में वीआईपी रोड पहुंचे थे। बाद में नगर निगम ने सफाई कराई, तब मामला शांत हुआ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

बसंत पंचमी के दिन ही राजा भोज का जन्मदिन मनाया जाता है। इस दिन परमार समाज आयोजन करता है। इसी उपलक्ष्य में समाज के लोग वाहन रैली लेकर वीआईपी रोड पहुंचे थे। वहां राजा भोज की प्रतिमा के आसपास गंदगी और उनके इतिहास के बारे में लिखे हुए शिला पर गुटखा थूंकने के निशान देखकर रैली में शामिल युवक भड़क गए और वीआईपी रोड पर जाम करने का ऐलान कर दिया। कुछ युवकों ने सड़क पर खड़े होकर ट्राफिक जाम भी कर दिया। इसीबीच नगर निगम का अमला पहुंच गया और गंदगी साफ कर दी।

परमार समाज ने वीआईपी रोड पर आधे घंटे तक चक्का जाम किया।

परमार समाज ने वीआईपी रोड पर आधे घंटे तक चक्का जाम किया।

चार दिन में सफाई नहीं कराई
छात्र नेता विकास परमार ने बताया कि उन्होंने 10 फरवरी को नगर निगम को राजा भोज की प्रतिमा के पास गंदगी होने की सूचना दी थी और सफाई की मांग की थी, लेकिन 4 दिन बाद भी नगर निगम की तरफ से कोई एक्शन न लेने पर उन्होंने यह कदम उठाया है। उन्होंने दावा किया कि इस दौरान करीब आधा घंटे वीआईपी रोड पर जाम की स्थिति रही।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770