आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

कांग्रेस का फिर कलेक्टरों पर जुबानी हमला

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने किसान न्याय यात्रा के दौरान बीजेपी और आरएसएस की तरफदारी करने वाले कलेक्टरों और अधिकारियों को घेरा है। अलीराजपुर में न्याय यात्रा को संबोधित करते हुए सिंघार ने कहा है कि किसी अधिकारी को, किसी कलेक्टर को बीजेपी और आरएसएस का झंडा उठाने का ज्यादा ही शौक है तो आरएसएस की चड्डी पहनो, शाखा में जाओ, यहां कलेक्टरी की जरूरत नहीं है। आपको, आम जनता के लिए सेवा करना पड़ेगी। यह मैं यहां के कलेक्टर को कहना चाह रहा हूं। नेता प्रतिपक्ष के इस बयान पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में दलाली होती रही, इसलिए इन्हें यही दिखाई देता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

दरअसल कांग्रेस ने कल पूरे प्रदेश में किसान न्याय यात्रा निकालकर बीजेपी सरकार से किसानों के हित में किए गए वादों को पूरे करने और अधूरे वादों पर सरकार को घेरने के लिए आंदोलन किया था। इस यात्रा के दौरान नेता प्रतिपक्ष सिंघार द्वारा अलीराजपुर कलेक्टर पर किए गए हमले का वीडियो अब सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने कहा है कि कलेक्टर को ज्यादा ही बीजेपी और आरएसएस का झंडा पकड़ने का शौक है तो आरएसएस की चड्‌डी पहनकर शाखा में जाएं और कलेक्टरी छोड़ें। सिंघार ने यह बयान सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर ट्वीट भी किया है।

किसान न्याय यात्रा पर कहा, धोखे से कांग्रेस सरकार बनी तो किसानों को भूल गए

नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार के बयान पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस किसान न्याय यात्रा निकाल रही है। कांग्रेस भूल गई कि पंद्रह माह की सरकार में किसानों के साथ वादाखिलाफी कांग्रेस ने की थी। धोखे से सरकार बन गई तो किसानों को भूल गए। किसानों को धोखा दिया। जब सरकार गिर गई तो किसानों से बीजेपी को मौका दिया। पीएम नरेंद्र मोदी का लक्ष्य किसानों को सक्षम बनाना है। प्रदेश में तो किसानों के लिए सरकार एक पैर पर खड़ी रहती है। किसान तो बीजेपी की ताकत हैं।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770