आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

पेड़ पर लटका मिला बुजुर्ग का शव

निवाड़ी जिले के चोमो में रहने वाले बुजुर्ग का शव एक पेड़ पर लटकता मिला है। शव की हालत देख परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

चोमो में रहने वाले बुजुर्ग घनश्याम कुशवाहा का शव शुक्रवार को एक पेड़ पर संदिग्ध अवस्था में फांसी के फंदे पर लटकते मिला। शव के पेड़ पर मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई और इसकी सूचना परिजनों ने पृथ्वीपुर पुलिस को दी।

परिजन ने जताई हत्या की अशंका

वहीं मृतक के पुत्र ग्यादीन कुशवाहा सहित परिजनों ने घनश्याम की हत्या की आशंका जताई है। बेटे ने बताया कि पिता का दो दिन पहले गांव के ही सरमन कुशवाहा और गोकुल कुशवाहा सहित चार लोगों से विवाद हुआ था। पिता को जान से मारने की धमकी दी गई थी।

आज उनका शव एक पेड़ पर लटकता मिला है। जबकि उनके पैर जमीन को टच कर रहे थे। घुटनों पर चोटों के निशान भी मिले हैं। परिजनों ने कहा कि हत्या को फांसी दिखाकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की जा रही है।

परिजनों ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की गुहार लगाई है। जब पुलिस ने उनकी बात नहीं मानी तो नाराज परिजन मृतक के शव को ट्रैक्टर में रखकर एसपी के पास ले जाने लगे।

पुलिस ने कही कार्रवाई की बात

इसकी जानकारी पृथ्वीपुर थाना प्रभारी पंकज मुद्गल को लगी तो वे दलबल के साथ पीछे से रवाना हुए और परिजन को पृथ्वीपुर तहसील के पास रोक लिया। कार्रवाई का आश्वासन देकर वापस पृथ्वीपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाकर शव का पोस्टमॉर्टम कराया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद जो भी तथ्य निकाल कर आते हैं। उसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की बात कही है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770