आपका एम.पी

Hijab Row: उज्जैन हिजाब के समर्थन में भड़काऊ पोस्टर लगाया, प्रकरण ‌दर्ज

कोठी पैलेस पर किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा हिजाब के समर्थन में भड़काऊ पोस्टर चिपका दिया गया। मार्निंग वाक करने गए लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मामले में पुलिस ने जांच जारी रखते हुए प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस कोठी परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने में जुटी है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

माधव नगर टीआइ मनीष लोधा ने बताया कि गुरुवार सुबह सूचना मिली थी कि अज्ञात व्यक्ति ने कोठी परिसर में निर्वाचन कार्यालय के समीप एक दीवार पर हिजाब के समर्थन को लेकर आपत्तिजनक पोस्टर चिपकाया है। इसे पुलिसकर्मियों ने निकाल दिया। परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाले जा रहे हैं। इसी के माध्यम से पोस्टर चिपकाने वालों का पता लगाया जा रहा है। इसके अलावा सायबर सेल की भी मदद ली जा रही है, मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ सार्वजनिक संपत्ति विरूपण अधिनियम की धारा के तहत केस दर्ज किया गया है। जल्द ही पोस्टर लगाने वालों की गिरफ्तारी की जाएगी।

कुछ असामाजिक तत्वों ने कोठी परिसर में निर्वाचन कार्यालय के समीप आपत्तिजनक भाषा में पोस्टर चिपकाया है। फिलहाल अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। – सत्येंद्र कुमार शुक्ला, एसपी उज्जैन

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770