आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

इमाम को हटाने को लेकर भोपाल की मस्जिद में फायरिंग

भोपाल के टीला जमालपुरा इलाके में 3 बदमाशों ने फायरिंग कर दी। घटना बुधवार रात की है। विवाद की वजह बैरसिया बस स्टैंड के पीछे छोटी मस्जिद के इमाम को हटाने की बात को लेकर हुआ था। वारदात में इमाम के 2 समर्थकों को गोली लगी हैं। दूसरे पक्ष का एक युवक गंभीर घायल हो गया। दोनों पक्षों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
घायल तारिक जिसके पांव में गोली का छर्रा लगा है।

घायल तारिक जिसके पांव में गोली का छर्रा लगा है।

पुलिस के मुताबिक सैफ उल्ला टीला जमालपुरा स्थित छोटी मस्जिद के इमाम हैं। मस्जिद कमेटी उन्हें हटाना चाहती है, जिसका उनके समर्थक विरोध कर रहे है। बुधवार की शाम मस्जिद में सैफ उल्ला के समर्थक तारिक व अनस उर्फ मंडी से फैजान, नोमान और रिजवान का विवाद हो गया था। बाद में तीनों वहां से चले गए थे।

हथियारों से लैस होकर लौटे थे बदमाश

आरोपी रिजवान और नौमान घर से कट्‌टा लेकर लौटे, उन्होंने मस्जिद के बाहर हंगामा कर दिया। इमाम का समर्थन करने वालों को धमकाया। हाथ में कट्‌टा लेकर इमाम को गोली मारने की धमकी देने लगे। इसी बीच अनस और तारिक ने उन्हें समझाने का प्रयास किया। गुस्साए रिजवान ने फायरिंग शुरू कर दी। इससे छर्रे अनस के पांव की उंगलियों में लगे, जबकि उसकी बुआ के बेटे तारिक के पांव की जांघ में छर्रे लगे हैं।

फ्रूट कारोबारी अनस अली फायरिंग के दौरान बीच-बचाव करते समय उनके भी पांव में गोली का छर्रा लगा है।

फ्रूट कारोबारी अनस अली फायरिंग के दौरान बीच-बचाव करते समय उनके भी पांव में गोली का छर्रा लगा है।

सटोरी है आरोपी रिजवान

बताया जा रहा है कि रिजवान क्रिकेट मैच पर सट्‌टा बुक करने का काम करता है। उसके खिलाफ पूर्व में भी जुआ एक्ट के केस दर्ज

हैं। वहीं अनस अली मंडी में फ्रूट का कारोबार करता है। घायल तारीक भी उसी के साथ काम करता है। विवाद के दौरान भीड़ ने रिजवान और उसके भाई नौमान की जमकर पिटाई की है। रिजवान की फायरिंग के दौरान उसके भाई के पांव में भी छर्रे लगे हैं।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770