आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की निगाहें मध्यप्रदेश पर, कई कारण है वजह

मध्यप्रदेश धीरे-धीरे बनता जा रहा है भ्रष्ट अधिकारियों एवं कर्मचारियों का घर

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी और एनआईए ने भी रखी है मध्यप्रदेश पर नजर

राज्य मार्ग पूल की सच्चाई भी आई सामने।

दिल्ली. केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी की मध्यप्रदेश में लगातार अपनी नजरें गड़ाए हुए हैं। एमपी के परिवहन विभाग के भ्रष्ट अधिकारी एवं कर्मचारियों की पल-पल की काली करतूत से वह अनजान नहीं है, यही कारण है कि केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री गडकरी ने मध्य प्रदेश सरकार एवं उसके भ्रष्ट अधिकारियों पर कड़ा रुक अपनाया है और वह जल्दी परिवहन विभाग में बड़ी कार्रवाई को अंजाम दे सकते हैं। जिसको देखते हुए मध्य प्रदेश सरकार ने आनन-फानन में परिवहन आयुक्त तबादला कर दिया और मुकेश जैन को पुलिस हेड क्वार्टर यानी लूप लाइन में भेज दिया, आखिर ऐसी क्या वजह रही जो दिग्गज के करीबी के खिलाफ सरकार ने कड़ा रुक अपनाया।

केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी का मध्यप्रदेश के चीफ सेक्रेटरी इकबाल सिंह बैस को लिखा गया पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के समन्वय नरेंद्र सलूजा ने भी इस पत्र को ट्वीट किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस पत्र के वायरल होने की बात कही है। साथ ही, गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं। केंद्रीय मंत्री गडकरी के वायरल पत्र में लिखा चेक पोस्ट एंट्री के लिए बड़े पैमाने पर रिश्वतखोरी होने की बात कही गई है। ट्रक ड्राइवर और मालिकों को परेशान की बात कही है।साथ ही, लिखा है कि पूर्व में चीफ सेक्रेटरी को इस समस्या की जानकारी दी थी, लेकिन समस्या हल नहीं होने से मध्यप्रदेश का नाम खराब हो रहा है। इसकी कॉपी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को भी भेजी है।

मंडीदीप के पास पूल धसकने का मामला

उजागर हुई सच्चाई क्या आप होगी कार्रवाई?

केंद्रीय नितिन गडकरी की कार्रवाई से पहले ही राज्य सरकार ने भ्रष्ट अधिकारियों एवं कर्मचारियों पर नए पूल के टूटने के मामले में कार्रवाई कर दी है राज्य सरकार ने

इंजीनियर निलंबित,निर्माण एजेंसी तथा कंसल्टेंट ब्लेक लिस्टेड,4 माह में ठेकेदार के व्यय पर होगा दोबारा काम,लोक निर्माण विभाग की कार्यवाही।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770