आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

कांग्रेस की पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी की मीटिंग

लोकसभा चुनाव में हार के बाद कांग्रेस में लगातार बैठकों का दौर चल रहा है। आज भोपाल में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी की बैठक हो रही है। इस बैठक में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी भंवर जितेन्द्र सिंह, पीसीसी चीफ जीतू पटवारी, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार, कांतिलाल भूरिया सहित कमेटी के तमाम मेंबर मौजूद हैं।
बैठक में वर्चुअल जुडे कमलनाथ, तन्खा
पीएसी की बैठक में पूर्व सीएम कमलनाथ और राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने वर्चुअल जुड़कर अपनी बात कही। बैठक में कांग्रेस के सह प्रभारी सीपी मित्तल, पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह, सज्जन सिंह वर्मा, विक्रांत भूरिया, बाला बच्चन, अशोक सिंह, फूल सिंह बरैया, मीनाक्षी नटराजन, हिना कांवरे, कमलेश्वर पटेल, राजीव सिंह, डॉ विजयलक्ष्मी साधौ, प्रियव्रत सिंह, आरिफ मसूद, केपी सिंह, सिद्धार्थ कुशवाहा मौजूद हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
बैठक में मौजूद जीतू पटवारी, भंवर जितेन्द्र सिंह और उमंग सिंघार

बैठक में मौजूद जीतू पटवारी, भंवर जितेन्द्र सिंह और उमंग सिंघार

पिछली बैठकों में हुई चर्चाओं पर होगा मंथन
लोकसभा चुनाव में हार के बाद भोपाल में हुई कांग्रेस की बैठकों के दौरान आई बातों को इस बैठक में रखा जाएगा। AICC द्वारा बनाई गई फैक्ट फाइंडिंग कमेटी में आए विषयों पर भी इस बैठक में चर्चा होगी। इसके बाद आगामी समय के लिए कांग्रेस प्रोग्राम तय कर सकती है।

घोटालों पर आक्रामक होगी कांग्रेस
मप्र में नर्सिंग घोटाले, प्रतियोगी परीक्षाओं में गड़बड़ी, नीट फर्जीवाडे़ सहित तमाम मुद्दों को लेकर कांग्रेस और ज्यादा आक्रामक होगी। भोपाल के बाद प्रदेश के सभी जिलों में इन मुद्दों पर धरना-प्रदर्शन आंदोलन किए जाएंगे।

नीट, नर्सिंग घोटाले के पीडित छात्रों से मिलेंगे कांग्रेस नेता
पीसीसी चीफ जीतू पटवारी के निर्देश पर अब सभी जिलों के जिलाध्यक्ष, यूथ कांग्रेस, एनएसयूआई के पदाधिकारी नीट और नर्सिंग घोटाले में उलझे स्टूडेंट़्स से मिलकर उनके साथ प्रशासनिक अधिकारियों को ज्ञापन देंगे। पटवारी ने सभी जिलाध्यक्षों को इस संबंध में पत्र भी लिखा है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770