E paperअपराधआपका एम.पीटॉप-न्यूज़

भोपाल में पोस्टमार्टम से रोक रहे पिता को धक्का मारा; बुजुर्ग बोला- टुकड़ों में नहीं चाहिए बेटा

भोपाल के एक निजी अस्पताल में युवक की मौत से दुखी पिता के साथ पुलिस के अमानवीय व्यवहार का मामला सामने आया है। बुजुर्ग अपने मृत बेटे का पोस्टमार्टम नहीं करवाना चाहता था, और इसके लिए पुलिस को रोक रहा था। जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने दुखी पिता को समझाने की बजाय, उनके साथ दुर्व्यवहार करते हुए उन्हें धक्का देकर हटा दिया, साथ ही शव को भी पैर से खींचकर एंबुलेंस से निकाला।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

आखिरकार पुलिस ने जबरन शव का पीएम करवाया। इसके बाद नाराज पिता ने शव लेने से ही इनकार कर दिया। कहा कि मेरा बेटा साबूत था, टुकड़ों में शव नहीं चाहिए। इसे आप ही रखिए। इसके बाद पुलिस ने शव को मृतक की मां और अन्य परिजन को सौंपा। पिता ने हॉस्पिटल वालों पर लापरवाही और पुलिस पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया।

पूरा मामला

पिपरिया के रहने वाले सुनील मेहरा (24) और सौरभ मेहरा (22) रविवार को अपनी बुआ के लड़के की बर्थडे पार्टी में पचमढ़ी गए थे। सुनील के जीजा कन्हैया लाल ने बताया कि रात करीब 11 बजे सुनील का फोन आया कि छोटे भाई सौरभ ने ज्यादा शराब पी ली है। इसके बाद सुबह 6 बजे तक दोनों घर नहीं आए, तो उन्होंने सौरभ को फोन किया। सौरभ ने बताया कि बड़ा भाई सुनील रास्ते में जमीन पर पड़ा है। जीजा ने सोचा ज्यादा शराब पीने के कारण दोनों कहीं गिर गए होंगे।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770