E paper

Rajasthan: हनीट्रैप का शिकार होने से बचे मंत्री रामलाल जाट, कहा – ‘भाग्य अच्छा था इसलिए बच गया’

जोधपुर, 2 फरवरी। हनी ट्रैप का शिकार होने से बचे राजस्थान के मंत्री रामलाल जाट के अनुसार उनका भाग्य ठीक था, इसलिए वे इस साजिश का शिकार होने से बच गए। उन्होंने बताया कि यह दो लड़कियां रात में मुझसे मिलना चाह रही थी, लेकिन मैंने इनसे अगले दिन सर्किट हाउस में जनसुनवाई के दौरान मुलाकात की, जहां वे पुलिस महकमे से जुड़ा कोई काम लेकर पहुंची थी। जो लड़कियां आई थीं, वे टीवी एंकरों वाली ड्रेस पहने थी। दो में से एक लड़की वही थी, जो गिरफ्तार हुई है। जोधपुर पुलिस के हनी ट्रैप मामले के खुलासे के बाद राजस्थान के मंत्री रामलाल जाट ने इस पूरे मामले में उनके खिलाफ साजिश रचे जाने की बात कही है। जोधपुर में गुनगुन उपाध्याय के आत्महत्या की कोशिश पड़ताल के बाद पुलिस के हत्थे चढ़े एक युवक सहित 2 महिलाओं से पूछताछ के बाद परत दर परत खुलासे हुए हैं। इसमें मंत्री रामलाल जाट को हनी ट्रैप में फंसाने की बात भी सामने आई है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

कैसे हुए मामले का खुलासा?

पूरा मामला जोधपुर की मॉडल गुनगुन के आत्महत्या की कोशिश से उजागर हुआ। पिछले रविवार जोधपुर निवासी गुनगुन ने एक होटल की छत से कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया, जिसके बाद उसे गंभीर हालत में मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान पुलिस ने गुनगुन से बयान लिया. तो पूरे मामले का पटाक्षेप हुआ। डीसीपी भुवन भूषण यादव ने बताया कि भीलवाड़ा निवासी अक्षत और युवती दीपाली, हनी ट्रैप के धंधे से जुड़े हैं।

अक्षत और दीपाली बड़े लोगों के पास मॉडल युवतियों को भेजकर उन्हें फंसाने का प्रयास करते थे। यहाँ भी उन्होंने गुनगुन के कुछ आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बना लिये और उसे ब्लैकमेल कर रहे थे। दोनों ने उसे भीलवाड़ा के सर्किट हाउस में कैबिनेट मंत्री रामलाल जाट के पास एक फाइल लेकर जाने के लिए कहा, लेकिन गुनगुन ने इंकार कर दिया। उसके बाद दीपाली और झील सर्किट हाउस फाइल लेकर गए, लेकिन रामलाल जाट ने नियमानुसार काम नहीं होने के बात कहकर फाइल लौटा दी। उधर, अक्षत और दीपाली ब्लैकमेल से परेशान गुनगुन ने जोधपुर आकर होटल की छत से कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

पहले भी गिरफ्तार हो चुका है अक्षत

इस पूरे मामले का मास्टरमाइंड अक्षत पूर्व में भी हनीट्रैप के मामलों में गिरफ्तार हो चुका है। पुलिस के अनुसार अक्षत के खिलाफ हनी ट्रैप का बड़ा मामला दर्ज हुआ था, जिसमें एसओजी ने अक्षत को गिरफ्तार किया था। उस मामले में कुल 35 आरोपी गिरफ्तार हुए थे। फिलहाल पुलिस ने अक्षत और दीपाली को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस को पूछताछ के दौरान कई अहम सुराग लगे हैं और मामले में कई हनी ट्रैप के मामले सामने आ सकते हैं।

अक्षत के पास से मीडिया कार्ड बरामद

मंत्री रामलाल जाट के अनुसार जो लड़कियां उनसे मिलने आई थी, वह टीवी एंकरों वाली ड्रेस पहने हुए थी। पुलिस ने भी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का कार्ड अक्षत के पास से बरामद किया, जिस पर ब्यूरो चीफ डेजिग्नेशन लिखा हुआ था। पुलिस के अनुसार अक्षत अलग-अलग मौकों पर अपने अलग-अलग नाम रखता और अपना काम निकालता था। ऐसे में उसकी हिस्ट्री खंगालने पर और भी कारनामे उजागर हो सकते हैं।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770