आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

शरद यादव को अमित शाह-राहुल गांधी ने श्रद्धांजलि दी:एमपी में कल अंतिम संस्कार

JDU के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव का पार्थिव शरीर शुक्रवार को अंतिम दर्शन के लिए दिल्ली के छतरपुर में उनके आवास पर रखा गया है। गृहमंत्री अमित शाह, राहुल गांधी, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्‌टर ने उन्हें श्रद्धांजलि दी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

शरद का गुरुवार की रात 75 साल की उम्र में निधन हो गया था। उन्होंने दिल्ली के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली। एमपी के बाबई तहसील के आंखमऊ गांव में शनिवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

सिंगापुर से लालू ने शरद यादव को भावुक विदाई दी। एक वीडियो पोस्ट कर कहा कि ऐसे अलविदा नहीं कहना था भाई। लालू ने वीडियो मैसेज में कहा, ‘शरद यादव जी, बड़े भाई की मृत्यु की खबर सुनकर मैं काफी विचलित हूं। मुझे काफी धक्का लगा है। शरद यादव जी, मुलायम सिंह यादव जी, नीतीश कुमार जी और बहुत सारे लोग डॉक्टर राम मनोहर लोहिया, जननायक कर्पूरी ठाकुर जी के नेतृत्व में हम राजनीति करते आ रहे हैं। एकाएक खबर लगी की वो हमारे बीच अब नहीं रहे।’

उन्होंने कहा, ‘ वे महान समाजवादी नेता थे। स्पष्टवादी थे। शरद जी और हम कभी-कभी लड़ भी लेते थे। बोलने के मामले में विचारों को रखने के मामले में, लेकिन लड़ाई का कोई दूसरा कटु महत्व नहीं रहता था। लाखों लाख मित्रों को छोड़कर के वो हम लोगों के बीच से उठ गए । मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति मिले।’ सिंगापुर में लालू की किडनी का इलाज चल रहा है। दोनों पिछले 50 साल से दोस्त थे।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770